अनुपमा की बेटी पाखी होगी गायब, अधिक की साजिश का नया प्रोमो देख फैंस का बढ़ा गुस्सा, बोले- दिशा ही बदल....

Anupama Episode Update: अनुपमा सीरियल के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अधिक की नई चाल और पाखी के गायब होने पर फैंस का पारा बढ़ गया है.

अनुपमा की बेटी पाखी होगी गायब, अधिक की साजिश का नया प्रोमो देख फैंस का बढ़ा गुस्सा, बोले- दिशा ही बदल....

Anupama Episode Update: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो वायरल

खास बातें

  • अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो आया सामने
  • अनुपमा फैंस का बढ़ा प्रोमो देख गुस्सा
  • अधिक की नई चाल, गायब होगी पाखी, अनुपमा पर लगेगा इल्जाम
नई दिल्ली:

Anupama Episode Update: अनुपमा सीरियल की कहानी में इन दिनों एक बार फिर पाखी की बद्तमीजियों ने दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है, जिसके चलते फैंस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा इस बात का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने सीरियल में आगे क्या होगा और अनुपमा की कहानी क्या मोड़ लेगी इसका नया प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि सीरियल की दिशा ही बदल कर रख दी है. 

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में अनुपमा, अधिक से पूछती दिख रही है कि पाखी कहां है? जबकि अधिक शाह परिवार के सामने आरोप लगाते हुए कहता है कि अनुपमा ने पाखी को घर छोड़ने के लिए मजबूर किया. अनुपमा पूछती है कि क्या मुझे चुप रहना चाहिए था. अधिक कहता हैं कि आपको अपनी हद में रहना चाहिए. वह कहता है कि मुझे डर है कि पाखी कुछ करेगी. अनुपमा कहती है नहीं ऐसा नहीं हो सकता.

प्रोमो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा बढ़ गया है. एक यूजर ने लिखा, बकवास आजकल अनुपमा सीरियल क्यौकि सभी को परेशान करने वाली हरकत. हम सिर्फ प्यार करते हैं. अनु और अनुज से. दूसरे ने लिखा, यह सीरियल इन दिनों गलत राल पर जा रहा है. इसकी दिशा ही बदल दी है. इसके अलावा फैंस ने गुस्से वाली इमोजी से प्रोमो पर रिएक्शन दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा सीरियल में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने की तैयारी चल रही है. लेकिन इसके बीच अधिक, कपाड़िया अंपायर हथियाने और पाखी और रोमिल को अपनी और बहन बरखा की जिंदगी से हटाने की साजिश रच रहा है.