विज्ञापन
Story ProgressBack

अनुपमा लौटी शाह हाउस, वनराज शाह ने की ऐसी बेइज्जती कि फैंस बोले- ये है महिला सशक्तिकरण

टीवी सीरियल अनुपमा में आज के एपिसोड में वनराज, अनुपमा की शाह हाउस आने पर बेइज्जती करता हुआ नजर आएगा.

Read Time: 3 mins
अनुपमा लौटी शाह हाउस, वनराज शाह ने की ऐसी बेइज्जती कि फैंस बोले- ये है महिला सशक्तिकरण
Anupama Episode: अनुपमा के आज के एपिसोड में होगा ये
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में नए नए ट्विस्ट लाने की तैयारी मेकर्स करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच नए ट्विस्ट का हाल ही में प्रोमो शेयर किया गया था, जिसमें अनुपमा अमेरिका से वापस लौट आई है. लेकिन एक बार फिर वह शाह हाऊस में एंट्री करती दिख रही है. जबकि वनराज शाह उसकी बेइज्जती करते हुए नजर आ रहा है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस खास खुश नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं मेकर्स को सीरियल की कहानी पर ध्यान देने की बात कहते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वह अनुपमा के किरदार को महिला सशक्तिकरण कहने पर भी गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज की अनुपमा के प्रति कड़वाहट पूरी तरह से प्रदर्शित होती है क्योंकि वह उसे प्रवेश द्वार पर रोकता है और व्यंग्यात्मक आरती करता है, उसके अतीत का मज़ाक उड़ाता है और उसे "हारे हुए" का लेबल देता है. हालांकि, यशदीप अपने पिछले कार्यों के लिए पश्चाताप दिखाता है और अनुपमा से माफ़ी मांगेगा. वनराज की नकारात्मकता से विचलित हुए बिना, अनुपमा अपने विशेष दिन को मनाने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर घर में प्रवेश करती है. इसी बीच लीला द्वारा अनुपमा को आमंत्रित करने के लिए वनराज के प्रति अपना गुस्सा व्यक्त करने से तनाव बढ़ जाता है.

दूसरी तरफ, अनुज स्पाइस और चटनी के कर्मचारियों को कुछ पैसे देता है और उन्हें अनुपमा को इसके बारे में न बताने के लिए कहता है. फिर वह अप्रत्याशित रूप से गुलाटी से टकरा जाता है, जो अनुज को मारने वाला था. राहुल कार से उतरता है और गुलाटी को अनुज से मिलवाता है. इस पर गुलाटी कहता है कि उसने राहुल को नौकरी दी है और उसे काम पर रखा है, उसने अनुपमा को भी नौकरी की पेशकश की थी. वह कहता है कि वह अभी भी उसे नौकरी देगा.

शाह हाउस में, अनुपमा सभी को घर की बनी चॉकलेट ऑफर करती है लेकिन अंश उसे फेंक देता है क्योंकि वनराज ने उसे अनुपमा के खिलाफ़ भड़काया था. हालांकि अंततः उसे समर्थन मिलता है, हसमुख, डिंपी, काव्या और किंजल उसके साथ खड़े होते हैं और अंश सभी को इसे खाते हुए देखकर चॉकलेट ले लेता है. वनराज के व्यवहार से निराश अनुपमा उसे अपने बेटे की भावनाओं से छेड़छाड़ न करने की चेतावनी देती है. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा वनराज को किसी के साथ साजिश करते हुए सुन लेती है, और उन्हें उसके घर पर नज़र रखने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश देती है कि वह शादी के दिन वापस आ जाए. इसे सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है कि आखिर वह किसकी बात कर रहा है. इसके बाद अनुपमा बाबू जी को बताती है कि उसे शादी से पहले भावेश के साथ कुछ समय बिताने और जाने की जरूरत है. हालांकि, वनराज उसके जाने के कारणों पर सवाल उठाता है और अनुपमा जवाब में कहती है कि वह किसी और की गलतियों के लिए खुद को सजा नहीं देगी और इसके न्याय पाकर रहेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खतरों के खिलाड़ी 14 से बिना इविक्शन बाहर हुआ ये पहला कंटेस्टेंट, वजह बनी रोहित शेट्टी से बहस?
अनुपमा लौटी शाह हाउस, वनराज शाह ने की ऐसी बेइज्जती कि फैंस बोले- ये है महिला सशक्तिकरण
VIDEO: जम्मू की बच्ची का अमेरिका में धमाल, किया ऐसा डांस जज और ऑडियंस रह गए अवाक, खड़े होकर बजाई ताली
Next Article
VIDEO: जम्मू की बच्ची का अमेरिका में धमाल, किया ऐसा डांस जज और ऑडियंस रह गए अवाक, खड़े होकर बजाई ताली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;