Video: फूल बरसाकर अनुपमा का स्वागत करता दिखा अनुज, फैन्स बोले- आ गए अच्छे दिन

टीवी शो अनुपमा में समर की शादी के साथ-साथ अनुज और अनुपमा के रिश्ते की दूरियां भी खत्म होती नजर आ रही हैं. फिलहाल यह लेटेस्ट वीडिया काफी वायरल हो रहा है.

Video: फूल बरसाकर अनुपमा का स्वागत करता दिखा अनुज, फैन्स बोले- आ गए अच्छे दिन

एक होने वाले हैं अनुपमा और अनुज

नई दिल्ली:

अनुपमा को टीआरपी चार्ट में टॉप पर बनाए रखने वालों में अगर आप भी शामिल हैं तो बधाई हो...ये खबर आपके लिए ही है. बधाई इसलिए क्योंकि जल्द ही आपको अपनी फेवरेट जोड़ी यानी कि अनुज और अनुपमा का रिश्ता सुधरता हुआ दिखेगा. जैसा कि आप देख ही रहे हैं कि इन दिनों समर की शादी का सीन चल रहा है...इस बीच अनुज भी अनुपमा के साथ दूरियां खत्म करने की कोशिश कर रहा है. आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुज फूलों से अनुपमा को स्वागत करने वाला है. 

वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि अनुपमा एक बार फिर कपाड़िया मैनशन में एंट्री लेने वाली है. ट्विटर पर शेयर किए जा रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुज पत्नी अनुपमा पर फूल बरसाता है. उसने सीढियां तक फूलों से सजा रखी हैं. अनुपमा को अंदर बुलाते हुए अनुज कहता है...अनुज का सबकुछ हमेशा अनु का रहेगा....आओ अनुपमा ये घर और यहां का सबकुछ तुम्हारा इंतजार कर रहा है. अनुपमा भी इमोशनल होते हुए आगे बढती है.

फैन्स कह रहे हैं अब घर मत छोड़ना अनुपमा

अनुज और अनुपमा की जोड़ी को छोटे पर्दे का शाहरुख और काजोल कहने वाले फैन्स का कहना है कि अब अनुपमा को घर नहीं छोड़ना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, अनुपमा बहुत हो गया रोना-धोना अब कुछ भी हो जाए घर से मत निकलना. एक यूजर ने लिखा, अनुज को अब किसी के लिए मत छोड़ना. एक यूजर ने लिखा, कब से इस दिन का इंतजार था. पिछले काफी दिनों से माया का जो ड्रामा चल रहा था उससे लोग काफी नाखुश दिख रहे थे. ये नाराजगी सोशल मीडिया पर भी साफ दिख रही थी. एक यूजर ने लिखा, काफी समय बाद अनुपमा देखा...ऐसा लगा कि पता नहीं राइटर्स क्या सोच रहे हैं. कुछ भी सेंसिबल नहीं लगा. जब अनुज और अनुपमा एक दूसरे को प्यार करते हैं और कोई गलत फहमी नहीं है तो अनु माया से इन्सिक्योर क्यों है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"