मां बनना चाहती है पाखी, अब क्या कहेगी अनुपमा, अब इस बात पर होगी मां-बेटी की जंग ?

पाखी की प्रेग्नेंसी के अलावा समर की मौत को लेकर भी खबरें आ रही हैं...अब आखिर में कहानी किस तरह आगे बढ़ती है ये तो शो के साथ ही पता चलेगा.

मां बनना चाहती है पाखी, अब क्या कहेगी अनुपमा, अब इस बात पर होगी मां-बेटी की जंग ?

अब क्या जवाब देगी अनुपमा ?

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का शो अनुपमा इस वक्त टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है. शो की लीड अनुपमा और उनका परिवार एक के बाद एक कोई ना कोई मसला या तूफान उठाए ही रहते हैं. दर्शकों को भी यह खूब पसंद आता है इस वजह से शो वीकली टीआरपी रेटिंग में भी टॉप पर ही रहता है. शो में रुपाली गांगुली लीड रोल करती हैं और गौरव खन्ना उनके पति अनुज के रोल में हैं. इन दिनों शो का ट्रैक काव्या की प्रेग्नेंसी और वनराज को दिए उस धोखे के इर्द-गिर्द घूम रहा है.

आज के एपिसोड में पाखी कर सकती है बड़ा धमाका

आप देखेंगे कि पाखी अपनी मां अनुपमा को अकेले बैठा देखती है तो वह बात करने के लिए उनके पास चली जाती है. दरअसल पाखी अपने पति अधिक के साथ बच्चा प्लान करने की सोच रही है और वह इसी बारे में अनुपमा से बात करती है. पाखी को लग रहा है कि एक बच्चा अधिक के साथ उसके रिश्ते को बेहतर कर सकता है क्योंकि इससे पहले भी शो में कुछ ऐसा ही दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही डिंपी प्रेग्नेंट हुई वह बहुत खुश लग रही थी और परिवार के पास वापस भी आ गई. काव्या भी प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. किंजल का पहले से ही एक बच्चा है और वह अब तोशु के साथ खुश है. इस वजह से पाखी को ऐसा लग रहा है कि अधिक के साथ उसकी शादी और रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए उसे भी परिवार बढ़ाने के बारे में सोचना होगा. वहीं दूसरी तरफ अधिक दोबारा अपनी बहन के साथ मिल चुका है. फिलहाल उसका ट्रैक शो में नेगेटिव ही चल रहा है तो हो सकता है कि अब इस लेकर कुछ हंगामें हों.