लीप की खबरों के बीच अनुपमा सीरियल में वापस लौटा आया ये एक्टर, वीडियो शेयर कर लिखा- लौट के बुद्धू घर को आए

Anupamaa Actor Sudhanshu Panday Resumes Serial Shoot:  अनुपमा सीरियल के वनराज यानी सुधांशू पांडे ने सीरियल की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है.

लीप की खबरों के बीच अनुपमा सीरियल में वापस लौटा आया ये एक्टर, वीडियो शेयर कर लिखा- लौट के बुद्धू घर को आए

Anupama: अनुपमा के शूट पर लौटे सुधांशू पांडे

नई दिल्ली:

Sudhanshu Panday Resumes Serial Anupamaa Shoot:  अनुपमा सीरियल एक बार फिर पहले नंबर पर आ गया है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल में कई नए ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं. इसका हाल ही में प्रोमो सामने आया था, जिसमें अनुपमा अमेरिका का सपना पूरा करती हुई नजर आ रही थी. हालांकि इस दौरान उसका परिवार साथ नहीं था. इसके चलते शो में लीप की चर्चा जोरों पर थी. जबकि कई एक्टर्स के शो को अलविदा कहने की भी खबरें थीं. इसी बीच शो  के लीड एक्टर सुधांशु पांडे वापस वनराज के रोल में लौट आए हैं.

एक्टर सुधांशू पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वनराज के रोल में अनुपमा सीरियल के सेट पर नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लौट के बुद्धू घर को आए'. 

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल, टीवी एक्टर सुधांशु पांडे दुबई की अपनी फैमिली ट्रिप से वापस आ गए हैं, जिसके चलते उन्होंने अपनी वापसी की खबर सोशल मीडिया पर एक बूमरैंग के साथ शेयर की है और अनुपमा फैंस को एक सरप्राइज दिया है. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से एक्टर शो से गायब थे, जिसके बाद उनके सीरियल को अलविदा कहने की खबरें जोरों पर थी. वहीं अब उनका ये पोस्ट फैंस के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुधांशू पांडे को वनराज शाह के किरदार के लिए काफी पसंद किया गया है. पहले नेगेटिव और फिर पॉजीटिव ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. वहीं अब पाखी के ड्रामे में वनराज क्या रोल निभाता है यह देखना दिलचस्प होगा.