Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ अनुपमा चुनेगी नई राह, नया प्रोमो देख #MaAn फैंस को लगेगा झटका

अनुमपा टीवी सीरियल में नया मोड़ आने को तैयार है जहां सपना या परिवार में से अनुपमा किसी एक को चुनती हुई नजर आएगी. वहीं अनुज भी अपनी अलग राह चुनता दिखेगा.

Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ अनुपमा चुनेगी नई राह, नया प्रोमो देख #MaAn फैंस को लगेगा झटका

अनुपमा टीवी सीरियल का नया प्रोमो आया सामने

नई दिल्ली:

Anupama: टीवी सीरियल अनुमपा का एक के बाद एक नया प्रोमो मेकर्स फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसके चलते सीरियल में आगे क्या होगा यह जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं लेटेस्ट प्रोमो में भी कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे देखकर फैंस भी सीरियल देखे बिना नहीं रह पाएंगे. इतना ही नहीं अनुपमा और अनुज की जोड़ी के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. 

लेटेस्ट प्रोमो में अनुज, अनुपमा से कहता दिख रहा है कि वह जीना बंद कर सकता है लेकिन उसे प्यार करना नहीं छोड़ सकता. वहीं अनुपमा कहती है कि वह उस पर गुस्सा कर सकती है लेकिन उससे कभी नफरत नहीं करती. दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं. इसके बाद अनुज पूछता है कि आगे क्या, जिसका जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि वह उस रास्ते पर चल रहा है, जो उसके लिए खुला है और उसे भी उस रास्ते पर चलना है जो उसके लिए खुला है. इसके बाद दोनों अलग-अलग दिशाओं में चलते हुए दिखते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद जहां #MaAn फैंस सदमे में होंगे तो वहीं अनुपमा को अपने लिए खड़ा होता देख काफी एक्साइटेड हैं. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो समर और डिंपी की शादी में जहां माया औऱ बरखा पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा को अलग रख सकें तो वहीं बा एक बार फिर अुपमा पर हक जमाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है, जिसके चलते अनुपमा की मां का भी गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ अपने सपने की ओर बढ़ती अनुपमा के रास्ते में कई मुश्किलें आ रही हैं. हालांकि इन चुनौतियों का सामना करके क्या अनुपमा अपनी जिंदगी को एक नए मुकाम तक पहुंचा पाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा