Ankita Lokhande ने प्रीति जिंटा को किया कॉपी, 'जिया जले जान जले' गाने पर मस्त अंदाज में किया डांस... Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह व्हाइट कलर की आउटफिट पहनकर प्रीति जिंटा की तरह 'जिया जले जान जले' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

Ankita Lokhande ने प्रीति जिंटा को किया कॉपी, 'जिया जले जान जले' गाने पर मस्त अंदाज में किया डांस... Video

अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने प्रीति जिंटा को किया कॉपी

नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Dance) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे व्हाइट कलर की आउटफिट पहनकर प्रीति जिंटा को कॉपी करते हुए उन्हीं की फिल्म 'दिल से' का सुपरहिट गाना 'जिया जले जान जले' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का डांस और उनके मूव्स काफी अच्छे लग रहे हैं. अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- दुश्मन की आवाज हमेशा सशस्त्र आती है. सत्य को केवल खुद की आवश्यकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.