अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हुईं ट्रोल, अब पोस्ट शेयर कर बोलीं- मेरी बाकी की जिंदगी पूरी तरह...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा कि उनकी बाकी की पूरी जिंदगी ही बदल जाती.

अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हुईं ट्रोल, अब पोस्ट शेयर कर बोलीं- मेरी बाकी की जिंदगी पूरी तरह...

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हुईं ट्रोल
  • एक्ट्रसे ने पोस्ट शेयर कर दिया ट्रोल्स को जवाब
  • अंकिता ने कहा कि मैंने लगभग कुछ कह ही दिया था
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, अंकिता लोखंडे ने बीते कुछ दिनों पहले दिये इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर को चुना. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि ब्रेकअप के बाद वह पूरी तरह से टूट गई थीं. इस बात को लेकर अंकिता लोखंडे ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. इससे इतर अंकिता लोखंडे की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा कि उन्होंने लगभग अपना मुंह खोल ही दिया था. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह नाइट सूट पहने दिखाई दे रही हैं. अंकिता लोखंडे ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "मैंने अपना मुंह खोला था और लगभग कुछ कह ही दिया था. लगभग, मेरी बाकी की जिंदगी पूरी बदल चुकी होती अगर मैं ये कर चुकी होती तो. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया." अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. अंकिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आप कुछ मत कहो, अपने इस कर्म को ही बात करने दो."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बीते कुछ दिनों पहले दिये इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप करने के बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी थीं. लेकिन उनके इस मुश्किल समय में परिवार ने काफी मदद की. अंकिता के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने रितेश देशमुख, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ अहम भूमिका अदा की थी. इससे पहले अंकिता लोखंडे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं. इस फिल्म के जरिए ही उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रखा था.