अनीता हंसनंदानी के बेटे को हवा में उड़ता देख फैंस हैरान, बोले- एक्टिंग के साथ-साथ जादू भी सीखा था क्या?

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने बेटे आरव रेड्डी (Aarav Reddy) का एक वीडियो शेयर किया है यह वीडियो काफी क्रिएटिव है.

अनीता हंसनंदानी के बेटे को हवा में उड़ता देख फैंस हैरान, बोले- एक्टिंग के साथ-साथ जादू भी सीखा था क्या?

अनीता हंसनंदानी (Anita Hassanandani) के बेटे का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनीता हंसनंदानी ने शेयर किया क्रिएटिव वीडियो
  • फैंस के साथ सेलेब्स ने भी की तारीफ
  • फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं अनीता
नई दिल्ली:

नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) इस समय अपने मदरहुड पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. वे आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैंन फॉलोइंग है. हर दूसरे दिन उनकी पोस्ट वायरल होती रहती हैं. उनके क्रिएटिव पोस्ट फैंस को काफी अट्रैक्ट कर लेते हैं. वहीं उनकी हालिया पोस्ट फैंस को हैरान कर देने वाली है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Video) के पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने बेटे आरव रेड्डी (Aarav Reddy) का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले तो वे अपने बेटे को गोदी में खिलाती हैं वहीं पलक झपकते ही आरव हवा में उड़ते दिखाई देते हैं. वीडियो पर एकता कपूर ने भी कमेंट कर तारीफ की है. इस 30 सेकेंड के वीडियो पर लाइक्स और कमेंट का तांता लग गया है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा मैडम ये किया कैसे ? वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर पूछा क्या आपने एक्टिंग के साथ जादू भी सीखा था क्या? आपको बता दें कि यह कोई जादू नहीं है बल्कि यह एक इंस्टाग्राम का फिल्टर है जिसकी मदद से अनीता क्रिएटिव वीडियोज शेयर कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले अनीता (Anita Hassanandani) के बेटे आरव का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें  वे अपने बेटे के कपड़े बदलती नजर आ रही हैं और उनके सामने  डायनासोर गुस्से में बैठा नजर आ रही था. पहले तो फैंस इसे देख कर हैरान रह गए बाद में उन्होंने लेटेस्ट फिल्टर के बारे में जानकारी दी.