शूटिंग सेट पर शिल्पा शेट्टी भूल गईं अपनी याददाश्त फिर डायरेक्टर को मार दी लात, देखते रह जाएंगे ये पूरा वीडियो

इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर शिल्पा शेट्टी अपनी याददाश्त भूल जाती हैं. इतना ही नहीं वे डायरेक्टर को मार दी लात भी मार देती हैं.

शूटिंग सेट पर शिल्पा शेट्टी भूल गईं अपनी याददाश्त फिर डायरेक्टर को मार दी लात, देखते रह जाएंगे ये पूरा वीडियो

शूटिंग सेट पर शिल्पा शेट्टी भूल गईं अपनी याददाश्त

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. कभी उनके स्टाइलिश पोस्ट तो कभी उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं, लेकिन वहीं अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं, इतना ही नहीं वे सेट पर कुछ ऐसा कर देती हैं कि जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी ही चर्चा हो रही है. 

शिल्पा की इस एक्टिंग के देख फैंस की छूट गई हंसी
दरअसल इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर शिल्पा शेट्टी चेन्नई एक्सप्रेस के थांगाबली डायलॉग को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं. जैसे उस फिल्म में दीपिका पादुकोण शाहरुख खान को लात मार देती हैं वैसे ही इस सीन में शिल्पा डायरेक्टर रोहित शेट्टी को लात मार देती हैं. इस सीन को देखने के बाद किरण खेर और बादशाह अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी अपने आपको कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. एक फैन ने लिखा सही है बॉस तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा मजा आ गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मार दी थी हाथ पर बोतल
इस सीन को शिल्पा शेट्टी ने बखूबी निभाया है जैसा की दीपिका पादुकोण ने किया था. इतना ही नहीं इससे पहले एक वीडियो और भी वायरल हुआ था, इस वीडियो में शिल्पा ने रोहित के हाथ पर कांच की बोतल फेंक के मार दी थी.