नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की बहस के बाद दोनों साथ में गाना गाते आए नजर, फैन्स बोले- मायानगरी में कुछ भी हो सकता है

नेहा कक्कड़ का पिछले दिनों गाना मैंने पायल है छनकाई रिलीज हुआ था जिसके बाद से लोगों के मन में नेहा के लिए एक अलग ही तरह का गुस्सा देखने को मिला था

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की बहस के बाद दोनों साथ में गाना गाते आए नजर, फैन्स बोले- मायानगरी में कुछ भी हो सकता है

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की बहस के बाद दोनों साथ में गाना गाते आए नजर

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ का पिछले दिनों गाना मैंने पायल है छनकाई रिलीज हुआ था जिसके बाद से लोगों के मन में नेहा के लिए एक अलग ही तरह का गुस्सा देखने को मिला था किसी ने कहा आपने बचपन की याद को बर्बाद कर दिया तो किसी ने सजा तक की मांग कर ली. वहीं इन बातों को सुन फालगुनी पाठक का रिएक्शन भी आया था जिसे देश नेहा को अच्छा नहीं लगा. लेकिन इस मायानगरी में किसी से बैर तो रखा नहीं जा सकता. वहीं नवरात्रि के इस खास दिन पर नेहा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फाल्गुनी पाठक इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची हैं जिनका स्वागत खुद नेहा कक्कड़ करती दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं नेहा फाल्गुनी के हाल ही में रिलीज हुए गाने पर डांस भी करती दिखाई दे रही हैं. 

इस वीडियो को देख फैन्स के अलग अलग कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपने तो फैन्स का दिल जीत लिया है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कब किसका दोस्त कौन बन जाए कुछ नहीं पता. बता दें कि सोशल मीडिया पर फैन्स के इस वीडियो पर जमकर कमेंट देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO:करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन