नितिन एफ.सी.पी 'गवारा नहीं' के बाद लेकर आएंगे दूसरा सॉन्ग, टीवी के इन बड़े सितारों से मिलाया हाथ

नितिन एफ.सी.पी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों जैसे बेल बॉटम, हीरोपंती 2 और कई अन्य के लिए गाने दे चुके हैं.

नितिन एफ.सी.पी 'गवारा नहीं' के बाद लेकर आएंगे दूसरा सॉन्ग, टीवी के इन बड़े सितारों से मिलाया हाथ

नितिन एफ.सी.पी जल्द रिलीज करेंगे अपना दूसरा सॉन्ग

नई दिल्ली :

नितिन एफ.सी.पी को कौन नहीं जानता? नितिन एफ.सी.पी सालों से बॉलीवुड का हिस्सा रहे हैं. नितिन हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'गवारा नहीं' के निर्देशन के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें असीम रियाज और हिमांशी खुराना हैं. जबकि नितिन एफ.सी.पी को इस म्यूजिक वीडियो को हिट कराने में उनकी उत्कृष्टता के लिए पहले ही सराहना मिल रही है. ऐसे में अब निर्देशक ने अपने दूसरे सुपर-रोमांचक प्रोजेक्ट की घोषणा की है.

मिली जानकारी के अनुसार, नितिन एफ.सी.पी प्रसिद्ध टीवी चेहरों के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. बता दें कि यह म्यूजिक वीडियो नितिन द्वारा किए गए बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है. वह इस म्यूजिक वीडियो में छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे जैन इमाम और सना खान को निर्देशित कर रहे हैं. इस नए म्यूजिक वीडियो का इंतजार फैन्स को भी बेसब्री से है. 

अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, "मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित हूं और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. दोनों कलाकार शानदार थे, और उन्होंने एक सराहनीय काम किया". 
उम्मीद है कि निर्देशक जल्द ही अपने इंस्टाग्राम पर इस नए परियोजना के बारे में कुछ घोषणा करेंगे. नितिन के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'गवारा नहीं' को पहले ही YouTube पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस गाने को कई प्लेलिस्ट में जोड़ा गया है.

गौरतलब है कि नितिन एफ.सी.पी लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों जैसे बेल बॉटम, हीरोपंती 2 और कई अन्य के लिए गाने एडिट कर चुके हैं. नितिन ने अब तक 300 से अधिक गानों को एडिट किया है, जिसमें सलमान खान का डांस विद मी, गुरु रंधावा का डूब गया, ध्वनि भानुशाली और गुरु रंधावा की बेबी गर्ल, अर्ध आदि शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com