विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2019

पेरिस में कुछ इस अंदाज में वेकेशन मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, Photo हुई वायरल

'ये हैं मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) की इशिता यानी दिव्यांका त्रिापठी (Divyanka Tripathi) इन दिनों अपने पति विवेक (Vivek Dahiya) के साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं.

पेरिस में कुछ इस अंदाज में वेकेशन मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, Photo हुई वायरल
पेरिस में छुट्टियां एंजॉय करते दिखे दिव्यांका (Divyanka Tripathi) और विवेक
नई दिल्ली:

सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Dhaiya) इन दिनों अपने पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'कहीं जा रही हूं.' उनकी बातों से ऐसा लग रहा था मानो जल्द ही दिव्यांका किसी खूबसूरत सी जगह पर छुट्टियां मनाने जा रही हैं. लेकिन इस बार दिव्यांका ने सस्पेंस का खुलासा करते हुए आखिर बता ही दिया कि वो किस जगह अपनी छुट्टियां बीता रही हैं. दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें दिव्यांका (Divyanka Tripathi) अपने पति विवेक (Vivek Dahiya) के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल की नहीं होगी इस साल शादी, पापा डेविड धवन ने भी कही ये बात

Going somewhere! Yahooooooo!!!!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्यांका (Divyanka Tripathi Dahiya) और विवेक (Vivek Dahiya) की ये तस्वीरें पेरिस के एफिल टॉवर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, 'एफिल टॉवर के बारे में सबसे ज्यादा मंत्रमुग्ध करने वाला ये है कि ये पेरिस में है या मकाऊ में. ये आपको रोमांटिक होने के लिए मजबूर कर ही देता है.' दिव्यांका (Divyanka Tripathi) और विवेक (Vivek Dahiya) की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की जोड़ी की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

सलमान खान ने पापा सलीम खान के साथ गाया 'सुहानी रात ढल चुकी' सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

स्टार प्लस पर आने वाले शो 'ये हैं मोहेब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) की इशिता यानी दिव्यांका त्रिापठी (Divyanka ) की शादी तीन साल पहले को-एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ हुई थी. दिव्यांका ने हाल ही में स्टार प्लस पर आने वाले सिंगिंग शो 'द वॉइस' (The Voice) को होस्ट किया था. इस शो में दिव्यांका की परफॉर्मेंस की काफी तारीफें हुई थीं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
पेरिस में कुछ इस अंदाज में वेकेशन मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, Photo हुई वायरल
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com