अभिनव शुक्ला और युविका चौधरी अपनी नई वेबी सीरीज की शुरुआत को लेकर हैं काफी एक्साइडेट 

वूट की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक, 'साइबर वार - हर स्क्रीन क्राइम सीन', तनवीर बुकवाला द्वारा निर्मित और अंकुश भट्ट द्वारा निर्देशित, ने हाल ही में शो में दो नई एंट्री की घोषणा की है.

अभिनव शुक्ला और युविका चौधरी अपनी नई वेबी सीरीज की शुरुआत को लेकर हैं काफी एक्साइडेट 

नई वेब सीरीज मेंं दिखेंगे अभिनव शुक्ला और युविका चौधरी

नई दिल्ली :

वूट की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज़ में से एक, 'साइबर वार - हर स्क्रीन क्राइम सीन', तनवीर बुकवाला द्वारा निर्मित और अंकुश भट्ट द्वारा निर्देशित, ने हाल ही में शो में दो नई एंट्री की घोषणा की है. अभिनव शुक्ला, आकाश (मोहित मलिक) दोस्त के रूप में विक्रम का किरदार निभाएंगे, जो एक स्पेशल ऑप्स कमांडो था, जबकि युविका चौधरी को अनन्या (सनाया ईरानी की) बहन की भूमिका निभाने के लिए शो में दिखाई देगी, जो एक प्रतिष्ठित पत्रकार हैं.

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, युविका चौधरी ने कहा, "यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैंने अपने जीवन में पहले कभी नहीं निभाया है, इसलिए मैं कुछ अलग और नया करने के लिए उत्साहित हूं. मैंने शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया है और मैं इस बात को लेकर सकारात्मक हूं कि यह सीरीज पूरी यात्रा के दौरान शानदार रहने वाली है.  यह एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि मेरा किरदार कैसा है.
 
अपनी एंट्री के बारे में जानकारी देते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा, 'मैंने यह सीरीज के लिए तैयार हूं क्योंकि मुझे शो की कहानी पसंद आई.  मुझे पता था कि मैं पहले ही नैरेशन से शो का हिस्सा बनना चाहता हूं. एक अभिनेता के तौर पर मैं किसी किरदार की लंबाई पर ज्यादा विचार नहीं करता. मेरे लिए, यह सब स्क्रिप्ट के बारे में है. अगर मुझे कुछ पसंद है और उस पर विश्वास है, तो मैं बस उसे करता हूं और ठीक ऐसा ही इस शो के साथ भी है'
 
'साइबर वार हर स्क्रीन क्राइम सीन' मुंबई पर मंडरा रहे साइबर अपराध के बढ़ते खतरे पर प्रकाश डालता है. एसीपी आकाश मलिक के साथ साइबर एक्सपर्ट अनन्या सैनी और टीम टी.आर.ए.सी.ई.  शहर से साइबर क्राइम का सफाया करने के प्रयास में जुट जाएं. अभिनेता मोहित मलिक, सनाया ईरानी के साथ प्रमुख रूप में इस अपराध थ्रिलर में भूमिका दिखाई देंगे. मोहित और सनाया के अलावा, इस वेब शो में केशव उप्पल, नेहा खान, अमिताभ घनेकर, और इंद्रनील भट्टाचार्य, अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर