'पंजाबी कैटरीना कैफ' को बॉयफ्रेंड ने कहा No तो यूं दिया करारा जवाब- बार-बार देखेंगे धांसू Video

बिग बॉस 13 में धमाकेदार एंट्री मारने वाली शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने यूट्यूब पर भी इन दिनों हंगामा मचा रखा है. 2 अक्टूबर को उनका पंजाबी सॉन्ग 'वहम (Veham)' रिलीज हुआ है, और इस सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है.

'पंजाबी कैटरीना कैफ' को बॉयफ्रेंड ने कहा No तो यूं दिया करारा जवाब- बार-बार देखेंगे धांसू Video

शहनाज गिल का यूट्यूब पर धमाल

खास बातें

  • खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ कहती हैं शहनाज
  • यूट्यूब पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • धमाकेदार अंदाज में आईं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 में धमाकेदार एंट्री मारने वाली पंजाबी मॉडल, एक्टर और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने यूट्यूब पर भी इन दिनों हंगामा मचा रखा है. 2 अक्टूबर को उनका पंजाबी सॉन्ग 'वहम (Veham)' रिलीज हुआ है, और इस सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है. शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का ये वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, और खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ बताने वाली शहनाज गिल का अंदाज काफी धांसू और उनका स्वैग देखने वाला है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तकर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इब्राहिम अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी बात, कहा-मैं उनके जैसा दिखता हूं, लेकिन...

War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का पंजाबी सॉन्ग 'वहम (Veham)' खूब पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग को शहनाज कौर गिल ने गाया है और इसके कंपोजर लाड्डी गिल हैं. इस सॉन्ग में शहनाज गिल के साथ जोरावर बरार नजर आ रहे हैं. शहनाज गिल के बोल बहुत ही कमाल के हैं, और इस वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड उन्हें नो कह देते हैं, और शहनाज गिल इसका बहुत ही करारा जवाब भी देती हैं. 

ऋतिक रोशन की फिल्म 'WAR' ने तोड़ा सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर यूं मचाई धूम

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने बिग बॉस में बहुत ही धमाकेदार एंट्री की थी, और उनके अंदाज को सलमान खान ने भी पसंद किया था. दिलचस्प यह कि शहनाज गिल ने खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ तक कह डाला था, और सलमान खान का इस पर बहुत ही बढ़िया रिस्पॉन्स भी आया था. वैसे भी शहनाज गिल बिग बॉस में बहुत ही बेबाकी के साथ खेल रही हैं, और पारस छाबड़ा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ती दिखाई जा रही हैं, टास्क के दौरान भी शहनाज गिल शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...