सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर...देखें Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जितना इन दिनों डांस के स्टेज पर एक्टिव दिख रही हैं, उतनी ही एक्टिव वो WWE के रिंग में भी हैं. जी हां, WWE की तर्ज पर इन दिनों भारत में CWE चल रही है, और सपना चौधरी पिछले दिनों इसके रिंग में खूब धमाल मचा चुकी हैं.

सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर...देखें Viral Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का खली के साथ डांस Video हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • द ग्रेट खली भी आए नजर
  • सपना चौधरी के डांस ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जितना इन दिनों डांस के स्टेज पर एक्टिव दिख रही हैं, उतनी ही एक्टिव वो WWE के रिंग में भी हैं. जी हां, WWE की तर्ज पर इन दिनों भारत में CWE चल रही है, और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पिछले दिनों इसके रिंग में खूब धमाल मचा चुकी हैं. इस रिंग में सपना चौधरी के डांस वीडियो खूब वायरल हुए हैं, और उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कुश्ती के रिंग से एक वीडियो आया है, जिसमें वे अपने स्वैग के साथ ठुमके लगा रही हैं, और रिंग के किंग द ग्रेट खली एकटक सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को देखे जा रहे हैं. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में तहलका मचाने के बाद बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, Robot ने किया ये करिश्मा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnaofficial_hr) on


कपिल शर्मा से 'बाबाजी का ठुल्लू' की हुई रिक्वेस्ट तो कॉमेडियन बोले- सारी उम्र यही करता रहूंगा...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वे CWE के रिंग में हैं, और द ग्रेट खली उन्हें खामोशी के साथ देखे जा रहे हैं. सपना चौधरी और WWE के पहलवान द ग्रेट खली (The Great Khali) का ये वीडियो कमाल का है. लेकिन इसमें खली का अंदाज देखने वाला है, वे बहुत ही खामोशी के साथ सपना चौधरी के स्वैग को देख रहे हैं.

2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने सिनेमाघर में मचाया तूफान, 'Robot 2.0' पर ऐसा आया Twitter Reaction
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BARINDER DHAPAI (@barinderdhapaiveeru) on


रणवीर सिंह ने स्टेज पर लगाए ठहाके तो यूं हंस पड़ीं दीपिका पादुकोण, देखें 10 शानदार Pics

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के साथ बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. यही नहीं, सपना चौधरी की लोकप्रियता में इजाफा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से हुआ. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में हिस्सा लिया था, और वे घर में हिना खान की टीम का हिस्सा बनकर खेली थीं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com