Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के विदेशी स्वैग ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है ये डांस वीडियो

Sapna Choudhary Latest Dance Video: सपना चौधरी के एक के बाद एक डांस परफॉर्मेंस दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. सपना हरियाणा की एक ऐसी डांसर और सिंगर हैं. जिन्हें हर बार एक अलग ही अंदाज में देखा जाता है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के विदेशी स्वैग ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है ये डांस वीडियो

Sapna Choudhary Latest Dance Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल
  • विदेशी अंदाज में जीता फैंस का दिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी के एक के बाद एक डांस परफॉर्मेंस दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की एक ऐसी डांसर और सिंगर हैं. जिन्हें हर बार एक अलग ही अंदाज में देखा जाता है. सपना चौधरी अपने फैंस की उम्मीदों पर हमेशा खरी उतरती हैं. वे कभी अपने देसी अंदाज से फैंस के दिलों में जगह बनाती हैं तो कभी विदेशी लुक देकर फैंस को चौंका देती हैं. कुछ ऐसी ही सपना चौधरी की एक वीडियो (Sapna Choudhary Latest Dance Video) सामने आया है जिसे आप देखे बिना रह नहीं पाएंगे. 

विदेशी स्वैग में दिखीं सपना चौधरी 
बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) लगभग हर दिन ही लाइमलाइट में रही हैं. उनके वीडियो पुराने हो या नए फैंस उनकी तारीफ करने से थकते नहीं है. सपना चौधरी ने अपना जादू हर तरफ फैला दिया है. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी देसी नहीं बल्कि विदेशी लुक में दिखाई दे रही हैं. कोल्ड शोल्डर शिमरी जंप सूट में सपना का ये अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे गाने पर डांस करती नजर आ ही हैं. सपना का विदेशी स्वैग फैंस का दिल जीत रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साड़ी पहन छा गईं सपना
बता दें कि इससे  पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक फोटोशूट काफी पसंद किया गया था. इन तस्वीरों में सपना पोल्का डॉट्स साड़ी पहने नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट खास पसंद किया गया फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.