Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Sapna Choudhary Latest Photo Shoot: सपना चौधरी में अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Sapna Choudhary Latest Photo Shoot: सपना चौधरी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

हरियाणा की फेमस सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं. उनके डांस वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी सिंगिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इस बार उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटो शेयर की है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Photo Shoot) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सपना चौधरी ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो में सपना चौधरी ने ब्लैक एंड वहाइट कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. इन फोटो में सपना चौधरी का स्टाइल काफी स्टनिंग लग रहा है. सादगीभरे अंदाज के साथ वो ग्लैमरस भी लग रही हैं. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'साड़ी आपको फिट होने के लिए कभी नहीं कहती, यह आपको सबसे अलग बनाती है'. सपना की इन फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'ब्यूटीफुल', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'शानदार लुक मेम'.

सपना चौधरी का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Photo Shoot) के हाल ही में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई आने वाले हैं. वहीं सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वो हरियाणा के आस-पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगीं. जिसके बाद धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई.