Sapna Choudhary ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर ऐसा किया डांस की फैंस भी झूम उठे, देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने डांस के अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया है. हाल ही में वे पॉपुलर गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर ऐसा किया डांस की फैंस भी झूम उठे, देखें वीडियो

सपना चौधरी के गानों की धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने डांस के अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया है. फैंस उनकी डांस परफॉर्मेंस देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सपना इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ ही पुराने गाने भी धूम मचाते हैं. वहीं इस दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गाने 'आंख्या का यो काजल' ने धूम मचा दी है. इसी बीच सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और मोस्ट पॉपुलर गाने 'आंख्या का यो काजल' पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. 

वायरल हो रहा है सपना का ये धमाकेदार डांस 
वायरल हो रहे इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Video) का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में वे स्टेज पर नजर आ रही हैं. फैंस जमकर उनके डांस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बारिश कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- वंस मोर, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आपके जैसा कोई नहीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है.  


पॉपुलर  फेस  हैं सपना 
हरियाणा की पॉपुलर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपनी खास पहचान बिग बॉस के घर से बनाई है. इस शो में आने के बाद से वे दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. बीते दिनों उनका गाना पतली कमर रिलीज हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इससे पहले सपना का गाना 'बनके चली मोरनी' भी रिलीज हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com