सपना चौधरी ने 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सॉन्ग पर स्टेज पर मचाया ऐसा हंगामा, Video हुआ Viral

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. सपना के फैन्स उनके डांस वीडियो को भी खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी ने कुछ समय पहले लखनऊ में परफॉर्म किया था, उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है.

सपना चौधरी ने 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सॉन्ग पर स्टेज पर मचाया ऐसा हंगामा, Video हुआ Viral

Viral Video of Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने डांस से फिर मचाया धमाल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • सपना ने किया धमाकेदार डांस
  • बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन्स उनके डांस वीडियो को भी खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी ने कुछ समय पहले लखनऊ में परफॉर्म किया था, उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है. भोजपुरी-पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपनी धाक जमा चुकी सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' पर कमाल के डांस मूव्ज दिखा रही हैं. 

कोएना मित्रा के 'बिग बॉस' से बाहर होने पर भड़की इस एक्ट्रेस ने सलमान खान पर साधा निशाना, बोलीं- आपको हिंसा चाहिए...

Viral Video: सांप पकड़ने की कर रहे थे कोशिश, निकला कुछ ऐसा देखकर कहेंगे OMG!

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में रेड सूट पहनकर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो उनका धमाल देखने वाला होता है. उनके डांस को देखकर फैन्स भी क्रेजी हो जाते हैं. वैसे भी सपना चौधरी जब से बिग बॉस में हाथ आजमाकर लौटी हैं, और उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा भी हो गया है. अब वे पूरे देश भर में अपने डांस शो भी कर रही हैं. 

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सिंगर का उड़ाया मजाक, कहा- चेहरा देखकर ऐसा लगता है जैसे...यूं मिला करारा जवाब

Viral Video: इस लड़की ने 'भांगड़ा' से TikTok पर मचाया तहलका, देखें 5 धांसू वायरल वीडियो

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी के 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की बरसात हो गई. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी मौका मिला, यही नहीं उन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी हाथ दिखाया. सपना चौधरी ने ऑर्केस्टा से अपने करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते डांसिंग सेंसेशन बन गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...