सपना चौधरी ने गोवा के कसीनो में किया डांस, Video ने मचाई धूम

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा के साथ बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं.

सपना चौधरी ने गोवा के कसीनो में किया डांस, Video ने मचाई धूम

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने किया धमाका
  • गोवा के कसीनो में किया डांस
  • खूब वायरल हो रहा है डांस वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने फिर से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इस बार उन्होंने गोवा के कसीनो में डांस परफॉर्मेंस से धूम मचाई. सपना चौधरी का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा है: "गोवा के कसीनो में शानदार अनुभव रहा." देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी धमाल मचा चुकी हैं. 

बिग बॉस में मधुरिमा ने पतीला मार-मारकर विशाल का किया बुरा हाल, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डास वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उन्होंने गोवा में डांस परफॉर्मेंस के दौरान हरियाणवी सॉन्ग पर खूब धूम मचाई. हालांकि, उनके डांस परफॉर्मेंस के पूरे वीडियो को अभी शेयर नहीं किया गया है. फैन्स को उम्मीद है कि जल्द ही उनके डांस परफॉर्मेंस का पूरा वीडियो पोस्ट किया जाएगा. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में स्टेज परफॉर्मेस कर रही है. और ये वीडियो भी उसी कड़ी का हिस्सा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, Video 2 करोड़ के पार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...