सपना चौधरी ने डांस से फिर मचा डाला धमाल, Video देखने के बाद आप भी कह बैठेंगे वाह

हरियाणवी (Haryanvi) से भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री तक, हर जगह अपने जबरदस्त डांस के जरिए धमाल मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) छा चुकी हैं.

सपना चौधरी ने डांस से फिर मचा डाला धमाल, Video देखने के बाद आप भी कह बैठेंगे वाह

डांस करती हुईं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी का पुराना वीडियो वायरल
  • लोगों को सपना की सादगी आई पसंद
  • 90 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणवी (Haryanvi) से भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री तक, हर जगह अपने जबरदस्त डांस के जरिए धमाल मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) छा चुकी हैं. आलम तो यह है कि इंटरनेट पर इन दिनों सपना चौधरी को लेकर काफी चर्चा है. हाल ही में बिग बॉस सीजन 12 में आकर अपने डांस के जलवे से घर में मौजूद कंटेस्टेंट का दिल जीत लिया. जिसके बाद घर वाले कुछ देर तक सिर्फ उन्ही की बात करते रहे. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के ऐसे कई वीडियो हैं, जिनके बारे में लोगों को मालूम भी नहीं लेकिन वायरल होने में बिल्कुल समय नहीं लगता. फिलहाल सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस ही उनकी मुख्य यूएसपी है.

सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरियां रंग, 'लालीपॉप लागेलू' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video​

सपना चौधरी का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर आ चुका है. हालांकि यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन अभी भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं. वीडियो में खास बात उनका डांस ही है. सपना एक हरियाणवी गाना 'नजर...' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 90 लाख बार देख चुके हैं.

सपना चौधरी ने शादी के घर में किया देसी डांस, Video में कुछ ऐसा दिखा जबरदस्त नजारा

हरियाणवी मैना नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर इतना शानदार डांस करती हैं कि ऑडियंस पलक झपकाना तक भूल जाती हैं! फिलहाल सपना चौधरी के ज्यादातर वीडियो सोनोटेक कंपनी के होते हैं. वैसे भी स्टेज पर सपना चौधरा का अंदाज एकदम जुदा होता है. सपना चौधरी की यही खासियत उन्हें कुछ हटकर बनाती है. तभी तो सपना चौधरी हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना सिक्का जमा रही हैं.

देखें Video-


सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. अगर फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त हो तो कुछ भी संभव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com