Sapna Choudhary का 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर तूफानी डांस, Video ने मचाया तहलका

Sapna Choudhary video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर से अपने डांस वीडियो से धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary का  'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर तूफानी डांस,  Video ने मचाया तहलका

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
  • 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर सपना चौधरी का तूफानी डांस
  • सपना चौधरी ने डांस से बरपाया कहर
नई दिल्ली:

Sapna choudhary video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से तहलका मचाने के लिए जानी जाती हैं. उनका कोई भी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा देता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर से अपने डांस वीडियो से धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो मेंसपना चौधरी(Sapna Choudhary)  सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'गोली चल जाएगी' (Goli Chal Javegi) पर तूफानी डांस कर दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया है. सपना चौधरी ने इस धमाकेदार डांस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. भोजपुरी (Bhojpuri) पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो ने गरदा उड़ाकर रख दिया है. 

Sapna Choudhary ने 'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' पर डांस से उड़ाया गरदा, देखें वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखने को बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना चौधरी हरियाणी के किसी शहर में ही नहीं बल्कि देश के किसी भी कोने में अपने डांस से धमाल मचा देती हैं. हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश, जयपुर और देहरादून में स्टेज परफॉर्मेंस दी थी. उनके डांस को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा था.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में Bollywood सितारों ने ढाया कहर, देखें Photos

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस को देखने आए लोगो उन्हें अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश में भी दिखे. बात करें फिल्मों की तो सपना चौधरी ने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. यही नहीं, 'बिग बॉस 11' में शिरकत करके पहले ही वे देश भर में पॉपुलर हो चुकी है, और कई राज्यों में शो कर रही हैं. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, और कामयाबी के झंडे गाड़े. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी कर चुकी हैं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...