Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश को कोने-कोने में डांस परफॉर्मेंस करती हैं. उनके स्टेज शो को देखने भारी संख्या में दर्शक आते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया आते ही वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri aakhya Ka Yo kajal) पर डांस कर रही है. सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 8 करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिल लगातार जारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.