सपना चौधरी ने रणबीर कपूर के गाने पर किया शानदार डांस तो फैन्स बोले- क्या बात है शमशेरा

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सपना चौधरी रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के गाने जी हुजूर पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

सपना चौधरी ने रणबीर कपूर के गाने पर किया शानदार डांस तो फैन्स बोले- क्या बात है शमशेरा

सपना चौधरी ने रणबीर कपूर के गाने पर किया शानदार डांस

नई दिल्ली:

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं. सपना के डांस वीडियो का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं हाल ही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सपना चौधरी रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के गाने पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. फैन्स इस वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सपना चौधरी रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के गाने जी हुजूर पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. सपना का ये बॉलीवुड स्वैग देख फैन्स भी जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

बता दें की एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है शमशेरा तो वहीं दूसरे फैन ने कहा वाह सपना का बॉलीवुड स्वैग तो वहीं एक फैन ने कहा आप पर हर डांस फॉर्म सूट करता है. आपको बता दें की इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 97 हजार बार देखा जा चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पति सूरज नांबियार के साथ दिखी मौनी रॉय, ब्लैक ड्रेस में खूब जंची एक्ट्रेस