Sapna Chaudhary का गर्मी से हुआ बुरा हाल, बीच शूटिंग में जमीन पर बैठ अपने पल्लू से करने लगीं हवा, देखें Video

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चलती शूटिंग के बीच जमीन पर बैठ हवा करने लगती हैं. फैंस को उनका ये देसी अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Sapna Chaudhary का गर्मी से हुआ बुरा हाल, बीच शूटिंग में जमीन पर बैठ अपने पल्लू से करने लगीं हवा, देखें Video

सपना चौधरी का वीडियो वायरल, जमीर पर बैठ हवा करती आईं नजर

खास बातें

  • सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • हाल ही में रिलीज हुआ है घूम घाघरा सॉन्ग
  • देसी क्वीन का फनी वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के लिए काफी मशहूर हैं. उनका देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. सपना की डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ती है. कोरोना के चलते इन दिनों भले भी सपना स्टेज परफॉर्मेंस ना दे पा रही हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके एक के बाद एक डांस वीडियो और ग्लैमरस फोटो फैंस का दिल छू लेते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना गर्मी से परेशान अपने पल्लू से हवा करती नजर आ रही हैं. 

rboi5tng

Sapna Choudhary

सपना का दिखा देसी अंदाज
बता दें कि देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का हाल ही में 'घूम घाघरा' गाना रिलीज हुआ है जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सपना का देसी लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है. इस बीच उनकी शूटिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो देखा जा सकता है कि सपना चौधरी  को जब गर्मी  लगती है तो वह जमीन पर बैठ अपने पल्लू से हवा करने लग जाती हैं सोशल मीडिया पर उनका ये देसी अंदाज काफी पसंद किया दा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर हिट है सपना-रेणुका की जोड़ी
आपको बता दें कि  'घूम घाघरा' गाने में रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने अपनी आवाज दी है. सपना और रेणुका दोनों की जोड़ी आए दिनों हिट रहती है. इससे पहले भी दोनों के गाने को खूब सराहा गया, दोनों की जोड़ी को 'छम्मक छल्लो', 'चटक मटक', 'पायल चांदी की' जैसे कई पॉपुलर गाने में देखा गया है.