रईस लड़की के इशारे पर गरीब लड़के ने किया ऐसा धांसू डांस, खोल दिया बटुए का मुंह- Video हुआ वायरल

Viral Video: पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) की दुनिया के बेताज बादशाह अमृत मान (Amrit Maan) ने एक गरीब बच्चे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो रईस लड़की के इशारों पर नाच रहा है.

रईस लड़की के इशारे पर गरीब लड़के ने किया ऐसा धांसू डांस, खोल दिया बटुए का मुंह- Video हुआ वायरल

पंजाबी सिंगर अमृत मान ने पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • वायरल हो रहा है इस बच्चे का डांस
  • पंजाबी सिंगर ने शेयर किया वीडियो
  • अमृत मान का लेटेस्ट सॉन्ग एक करोड़ के पार
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर अमृत मान का लेटेस्ट सॉन्ग 'परियां तो सोहणी' यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाए हुए है. पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) की दुनिया के बेताज बादशाह अमृत मान (Amrit Maan) के इस सॉन्ग को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है, और यूट्यूब पर पंजाबी सॉन्ग 1.31 करोड़ बार देखा जा चुका है. लेकिन दिलचस्प यह है कि अमृत मान ने एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक गरीब बच्चे के एक रईस लड़की के इशारे पर नाचने का है, ये वीडियो वाकई कमाल है. 

सपना चौधरी ने इस शख्स के लिए लगाई आग, 'तेरे आख्या का यो काजल...' पर यूं हिला डाला स्टेज... देखें Video
 

 

A post shared by Amrit Maan (@amritmaan106) on


पवन सिंह ने इस एक्ट्रेस से पूछा फेयरनेस का राज, मिला ऐसा जवाब क्रेजी हो गए भोजपुरी के पावर स्टार- देखें Video

अमृत मान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर डाला है और लिखा हैः "इस छोटे बच्चे के बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशंस...कल से देख रहा हूं इस वीडियो को....इंटरनेट पर कई एकाउंट्स ने इस वीडियो को अपलोड किया और आज मैंने भी आपके लिए इसे शेयक किया..." ये वीडियो बहुत ही प्यारा है. रईस लड़की के इशारे पर इस गरीब बच्चे का डांस और उसके बाद उसे मिला ईनाम वाकई कमाल है. सबसे प्यारी चीज उस बच्चे के चेहरे पर मुस्कान है जो वह अपना ईनाम मिलने के बाद शो करता है.

आम्रपाली दुबे पार्वती तो पवन सिंह बनें भगवान शंकर, म्यूजिक वीडियो से ऐसे मचाएंगे तहलका



The Predator Hindi Trailer: बटन दबाते ही धरती पर लौटे खतरनाक Predator, यूं कर रहे हैं कत्लेआम

पंजाबी सिंगर और मॉडल अमृत मान का जन्म 14 अप्रैल 1992 को पंजाब के बठिंडा में हुआ था. अमृत ने करियर की शुरुआत लिरिसिस्ट के तौर पर की थी. अमृत ने दिलजीत दोसांज के लिए 'जट्ट फायर करदा' और एमी विर्क के लिए 'हां करगी' गाने उन्होंने ही लिखे हैं. अमृत मान ने 'देसी द ड्रम', 'मुछ ते माशूक', 'काली कैमेरो', 'सच ते सपना', 'अख द निशाना' और 'शिकार' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने गाए हैं.  पंजाबी रॉकस्टार जैजी बी के साथ उनका 'शिकार' गाना तो इतना हिट रहा कि उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com