विज्ञापन
This Article is From Jul 13, 2018

नानी के सिखाए डांस पर यूं मस्त होकर नाची ये पंजाबी एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाया धमाल

पंजाबी (Punjabi) फिल्मों की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सिंगिंग, मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया का जाना-पहचाना नाम है. ‘साड्डा हक’ और ‘लेदर लाइफ’ में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना का एक डांस वीडियो बहुत ही पॉपुलर हो रहा है.

नानी के सिखाए डांस पर यूं मस्त होकर नाची ये पंजाबी एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाया धमाल
पंजाबी एक्ट्रेस ने पाया गिद्दा तो वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली: पंजाबी सिनेमा (Punjabi Cinema) पिछले कुछ समय मे तेजी से आगे आया है, और पंजाबी सिनेमा के साथ ही पंजाबी म्यूजिक ने दुनिया भर में अपनी धूम भी मचा रखी है. पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सिंगिंग, मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया का जाना-पहचाना नाम है. ‘साड्डा हक’ और ‘लेदर लाइफ’ में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना का एक डांस वीडियो बहुत ही पॉपुलर हो रहा है, जिसमें वे हिप हॉप और ब्रेक डांस को ठेंगा दिखाकर अपनी नानी के सिखाए गिद्दा डांस का भरपूर लुत्फ ले रही हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस का ये Cute Video इंटरनेट पर वायरल, फोटोशूट से पहले हुआ कुछ ऐसा
 

Kapil Sharma की 'बुआ' ने की डंडे से धुनाई, इस शख्स का हो गया बुरा हाल! देखें Video

हिमांशी खुराना ने कुछ समय पहले इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर डाला था. हिमांशी ने इस वीडियो के साथ लिखा थाः मैं न जाना हिप हॉप स्टाइल और मैं न जाना ब्रेक डांस. जो एक आर्टिस्ट को आना चाहिए वो मुझे आता है, अपनी नानी का सिखाया गिद्दा डांस. हिमांशी वेस्टर्न डांस में बहुत ही मस्त होकर गिद्दा डांस कर रही हैं, और वाकई कमाल भी लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को लगभग 10 लाख बार देखा जा चुका है.

Video: सांप को गले में लटकाने के बाद एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

26 वर्षीया हिमानी खुराना ने 2010 में पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा था. 17 साल की उम्र में मिस लुधियाना बनने के बाद वे फिल्मों की दुनिया में आ गई थीं. हिमांशी खुराना बादशाह, हार्डी संधू, जस्सी गिल और सुखी के साथ भी उनके म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. वे सिंगिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. दिलचस्प यह है कि उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस में जिस तरह गिद्दा पाया है, वह उनके फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा है.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
नानी के सिखाए डांस पर यूं मस्त होकर नाची ये पंजाबी एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाया धमाल
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com