प्रांजल दहिया के हरियाणवी सॉन्ग 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' का तूफान, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का यह म्यूजिक वीडियो 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' (Nachungi DJ Floor Pe) की धूम मची हुई है.

प्रांजल दहिया के हरियाणवी सॉन्ग 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' का तूफान, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का म्यूजिक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जबरदस्त नाम कमा रहीं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर फैन्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. फिर उनका सुपरहिट सॉन्ग '52 गज का दामन' हो या फिर फाजिलपुरिया के साथ 'लल्ला लल्ला लोरी' यूट्यूब पर उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाए हैं. प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya Song) का फिर एक गाना 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' (Nachungi DJ Floor Pe) खूब धूम मचा रहा है.

प्रांजल दहिया के म्यूजिक वीडियो की धूम
प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के म्यूजिक वीडियो 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' (Nachungi DJ Floor Pe) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 10 करोड़ 44 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो में प्रांजल दहिया के साथ-साथ सचिन गहल्यान और गहल्यान साहब ने काम किया है. म्यूजिक रियाजी का है, जबकि बोल आरबी गुर्जर के हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रांजल दहिया की लोकप्रियता
बता दें कि प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का जन्म हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ. प्रांजल दहिया ने टिक-टॉक के जरिये लोकप्रियता हासिल की थी. अब प्रांजल दहिया सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से ही नहीं जुड़ी हैं बल्कि वह एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. उन्होने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी. उनकी जोड़ी रेणुका पंवार के साथ खूब जमती है.