मशहूर हरियाणवी सिंगर-एक्टर शिवा दहिया के साथ म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करेंगी मॉडल पूनम यादव

योग प्रशिक्षक और मॉडल पूनम यादव मॉडलिंग में अपने सपनों को हासिल करने की दिशा में आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया है और मिसेज फिटनेस आइकॉन 2017 और मिसेज इंडिया डिवाइन दिवा 2019 जैसे खिताब जीते हैं.

मशहूर हरियाणवी सिंगर-एक्टर शिवा दहिया के साथ म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करेंगी मॉडल पूनम यादव

म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करेंगी मॉडल पूनम यादव

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों को काफी लोकप्रियता दे रहा है. मनोरंजन के क्षेत्र में विभिन्न क्षेत्रों के लोग सफल करियर बना रहे हैं. खासकर फिटनेस और कला उद्योग में कई प्रतिभाशाली नाम सामने आए हैं. योग और वेलबीइंग कोच पूनम यादव भारत के वेलनेस उद्योग में स्थापित नामों में से एक हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्यूटी और फैशन इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाया है. योग प्रशिक्षक और मॉडल पूनम यादव मॉडलिंग में अपने सपनों को हासिल करने की दिशा में आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया है और मिसेज फिटनेस आइकॉन 2017 और मिसेज इंडिया डिवाइन दिवा 2019 जैसे खिताब जीते हैं.

अब पूनम हरियाणवी गायक और अभिनेता शिवा दहिया के साथ मिलकर एक संगीत वीडियो में नज़र आने वाली हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन करीबी सूत्रों का कहना है कि पूनम जल्द ही गाने की शूटिंग करेंगी. वर्षों से, पूनम यादव ने सभी के बीच स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने में बहुत योगदान दिया है. पूनम यादव एक 16 वर्षीय बेटे की मां हैं. हालाँकि, योग और फिटनेस में उनकी निरंतरता योग के दैनिक अभ्यास के कई लाभों को दर्शाती है. योग और मॉडलिंग के बाद, उन्हें अनटाइटल्ड हरियाणवी गाने के साथ ऑन-स्क्रीन डेब्यू करते देखना दिलचस्प होगॉ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूनम यादव के लिए आगे एक व्यस्त वर्ष है क्योंकि उनके पास ब्रांड्स लाइनअप हैं. उनके अविश्वसनीय काम के लिए, उन्हें 2018 में अटल बिहारी वाजपेयी युवा मंच उत्कृष्टता पुरस्कार, योगा क्वीन 2019, वुमन ऑफ सब्सटेंस 2022 और स्वास्थ्य और कल्याण श्रेणी में सबसे लोकप्रिय ब्लॉगर 2022 पुरस्कार जैसे पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है.