विज्ञापन
This Article is From Jul 19, 2018

गैरी संधू का धांसू गाना 'I Swear' आते ही इंटरनेट पर छाया, अब तक 40 लाख लोगों ने देखा

पंजाबी सिंगर गैरी संधू के गाने सिर्फ पंजाब में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी डिमांड है. गैरी संधू का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'आई स्वेयर' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है.

गैरी संधू का धांसू गाना 'I Swear' आते ही इंटरनेट पर छाया, अब तक 40 लाख लोगों ने देखा
मशहूर पंजाबी सिंह गैरी संधू
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर गैरी संधू के गाने सिर्फ पंजाब में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी डिमांड है. गैरी संधू का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'आई स्वेयर' यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. गैरी संधू का लेटेस्ट सॉन्ग 'मलांग जट्टी' (आई स्वेयर) लोगों के बीच जबरदस्त हिट हो गया है. यूट्यूब पर लगभग 40 लाख से ज्यादा यूजर्स यह वीडियो देख चुके हैं और टॉप 5 में लगातार ट्रेंड कर रही है. फिलहाल इस गाने को विदेश के लोकेशन में ही शूट किया है, लेकिन इसमें पंजाबी पहनावे, ठुमके और गाने का मिश्रण देखने को मिला. इस गाने को गैरी ने न सिर्फ गाया है, बल्कि 'मलांग जट्टी' सॉन्ग के कम्पोजर और राइटर भी हैं.

कंगारूओं के बीच फंसी मिस पूजा, अपनी सिंगिंग और डांसिंग से उन्हें भी बनाया मस्त, देखें Video

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा यह गाना काफी दमदार अंदाज में लोगों के बीच छाया हुआ है. इसे फ्रेश मीडिया रिकॉर्ड नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है और इस गाने की प्रेजेंट भी इसी ने किया. गैरी संधू के यूट्यूब पर कई गाने रिलीज हो चुके हैं. गैरी संधू के 'ये बेबी', 'बंदा बन जा', 'जा नि जा', 'इल लीगल वीपन' 'रातां' जैसे गाने इंटरनेट पर पहले से ही तूफान मचा चुके हैं. फिलहाल उनके फैन्स अब नए गाने के इंतजार में हैं. 

देखें वीडियो-


Miss Pooja ने यूके में मचाया ऐसा धमाल, फैन्स हो गए क्रेजी, भीड़ देखकर सपना चौधरी को जाएंगे भूल...देखें Video

गैरी संधू को पंजाबी म्यूजिक के लिए मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग ऑफ द ईयर भी चुना जा चुका है. गैरी संधू ने पंजाबी भाषा में दो फिल्म 'रोमियो रांझा' और 'जट ब्यॉज पुट्ट जट्टन दे' की है. गाने को इकविंदर सिंह ने म्यूजिक दिया है.

...और भी हैं पंजाबी सिनेमा की ढेरों ख़बरें...
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
गैरी संधू का धांसू गाना 'I Swear' आते ही इंटरनेट पर छाया, अब तक 40 लाख लोगों ने देखा
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com