Diljit Dosanjh के गाने GOAT पर 62 वर्षीय डांसर दादी ने यूं किया डांस, Video शेयर कर सिंगर बोले- दिन बन गया...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने 'गोट' (Goat) पर 62 वर्षीय डांसर दादी (Dancer Dadi) यानी रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) भी जबरदस्त अंदाज में थिरकतीं नजर आईं.

Diljit Dosanjh के गाने GOAT पर 62 वर्षीय डांसर दादी ने यूं किया डांस, Video शेयर कर सिंगर बोले- दिन बन गया...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने पर 62 वर्षीय डांसर दादी (Dancer Dadi) ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ के गाने पर जमकर नाचीं डांसर दादी
  • खुद पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी शेयर किया वीडियो
  • 62 वर्षीय उम्र में भी करती हैं शानदार डांस
नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) के गाने 'गोट' ने अपनी धुन पर थिरकने के लिए हर किसी को मजबूर कर दिया था. खास बात तो यह है कि दिलजीत दोसांझ के इस गाने पर 62 वर्षीय डांसर दादी (Dancer Dadi) यानी रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) भी जबरदस्त अंदाज में थिरकतीं नजर आईं. उनसे जुड़ा वीडियो खुद दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिसे अभी तक करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांसर दादी के इस वीडियो को साझा करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा कि ले भाई आज मेरा दिल बन गया. वीडियो में डांसर दादी का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. 


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) द्वारा साझा किये गए डांसर दादी (Dancer Dadi) के इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि कला की कोई उम्र नहीं होती है. वीडियो में डांसर दादी यानी रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) 'गोट' (Goat) पर धमाकेदार अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि केवल दिलजीत दोसांझ ही नहीं, बल्कि टेरेंस लेविस भी डांसर दादी के इस अंदाज को लेकर उनपर फिदा हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उनका वीडियो भी शेयर किया था, जो फैंस को खूब पसंद भी आया था. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डांसर दादी यानी रवि बाला शर्मा (Ravi Bala Sharma) ने केवल दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के ही नहीं, बल्कि माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण के गाने पर भी जमकर डांस किया था. इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसने सोशल मीडिया यूजर का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रवि बाला शर्मा मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं. वह दिल्ली में बतौर सरकारी टीचर थीं और बच्चों को म्यूजिक सिखाती थीं. रिटायरमेंट के बाद रवि बाला शर्मा अपने बेटे के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गईं और यहीं रहने भी लगीं. उन्होंने बताया था कि डांस उनका पैशन है और उन्होंने अपने पिता से बचपन में कथक भी सीखा था.