Booha: सिंगिंग से लेकर लीरिक्स तक में नंबर वन है श्री ब्रार 'बूहा सॉन्ग', यू-ट्यूब पर खूब कर रहा है ट्रेंड

श्री ब्रार (Shree Brar), ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) का एक गाना 'बूहा' (Booha) रिलीज हुआ है, जिसने एक बार फिर से यू-ट्यूब प्लेटफॉर्म पर धूम मचाकर रख दी है.

Booha: सिंगिंग से लेकर लीरिक्स तक में नंबर वन है श्री ब्रार 'बूहा सॉन्ग', यू-ट्यूब पर खूब कर रहा है ट्रेंड

'बूहा' (Booha) सॉन्ग यू-ट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

खास बातें

  • श्री ब्रार का 'बूहा' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • लीरिक्स से लेकर म्यूजिक तक में नंबर वन है गाना
  • फैंस ने भी किया 'बूहा' सॉन्ग को खूब पसंद
नई दिल्‍ली :

पंजाब के मशहूर सिंगर श्री ब्रार (Shree Brar) ने अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके गाने यू-ट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर भी अकसर धमाल मचाते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना 'बूहा' (Booha) रिलीज हुआ है, जिसने एक बार फिर से यू-ट्यूब प्लेटफॉर्म पर धूम मचाकर रख दी है. इस गाने में लीरिक्स के साथ-साथ म्यूजिक और सिंगिंग भी फैंस का दिल जीतने लायक हैं. वीडियो में श्री ब्रार के साथ ईशा गुप्ता (Esha Gupta) नजर आ रही हैं, साथ ही गाने में पंजाब के मशहूर सिंगर मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) भी नजर आए हैं. 


श्री ब्रार (Shree Brar) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के इस गाने को अभी तक 5 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर खब कमेंट भी कर रहे हैं. गाने को अभी तक 1 लाख 28 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि ईशा गुप्ता को एक लड़के से प्यार हो जाता है, लेकिन वह किसी बात पर नाराज होकर एक्ट्रेस को छोड़कर चला जाता है. इस बात से परेशान ईशा गुप्ता का पूरा दिन रोता हुआ गुजरता है. लेकिन तभी वह लड़का ईशा गुप्ता को दरगाह में रोते हुए दुआ मांगते देखता है. हालांकि, जब वह रिश्ता लेकर ईशा गुप्ता के पास आता है, तब तक उनकी जिंदगी में मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की एंट्री हो चुकी होती है, जिसके बाद वह नम आंखों के साथ वापस चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्री ब्रार (Shree Brar) और ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की केमिस्ट्री फैंस को भी खूब पसंद आ रही है, साथ ही मनकीरत औलख का भी स्टाइल गाने में देखने लायक है. इस गाने को गाने के साथ-साथ इसके लीरिक्स भी श्री ब्रार ने लिखे हैं. वहीं, सॉन्ग के म्यूजिक जतिंदर शाह ने दिये हैं. गाने को पीबी स्टूडियो के बैनर तले बनाया गया है और इसे परवार निशान सिंह और हरजिंदर ब्रार ने प्रोड्यूसर किया है. गाने को लेकर फैंस म्यूजिक, लीरिक्स और सिंगिंग हर किसी की तारीफें कर रहे हैं. फैंस के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि इसने वाकई में उनका दिल जीत लिया.