52 Gaj Ka Daman सॉन्ग की सिंगर रेणुका पंवार 'हरियाणवी बीट पर हिप हॉप' करवाती आईं नजर, देखें औVideo

सुपरहिट हरियाणवी गाने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

52 Gaj Ka Daman सॉन्ग की सिंगर रेणुका पंवार 'हरियाणवी बीट पर हिप हॉप' करवाती आईं नजर, देखें औVideo

52 Gaj Ka Daman: रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुपरहिट हरियाणवी गाने '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) अपने गाने से यूट्यूब पर धूम मचाने के बाद अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर रेणुका हरियाणवी बीट पर हिप हॉप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि रेणुका पंवार के हरियाणवी सॉन्ग्स (Haryanvi Song) 52 गज का दामन की वजह से अचानक से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इस सॉन्ग को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला है. यही नहीं, इस सॉन्ग को यूट्यूब 37 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने इस वीडियो को कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-  मस्ती टाइम. आपको बता दें कि इस वीडियो में रेणुका पंवार अपने दोस्तों के साथ नजर नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि '52 गज का दामन (52 Gaj Ka Daman)' के बाद से रेणुका पंवार (Renuka Panwar) के दो हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं. इसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ उनका सॉन्ग 'चटक मटक' है जबकि हाल ही में सॉन्ग 'हरियाणवी बीट' रिलीज हुआ है. इस तरह रेणुका पंवार एक के बाद एक सुपरहिट सॉन्ग दे रही हैं. फ्यूचर में भी वह फैन्स के लिए कई धमाके लेकर आने वाली हैं.