• होम
  • फ़ोटो
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : क्‍या 150 करोड़ कमाएगी रणबीर की फ‍िल्‍म? Bholaa तो नहीं बिगाड़ देगी ‘खेल'!

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : क्‍या 150 करोड़ कमाएगी रणबीर की फ‍िल्‍म? Bholaa तो नहीं बिगाड़ देगी ‘खेल'!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : क्‍या 150 करोड़ कमाएगी रणबीर की फ‍िल्‍म? Bholaa तो नहीं बिगाड़ देगी ‘खेल'!
    1/5

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection : क्‍या 150 करोड़ कमाएगी रणबीर की फ‍िल्‍म? Bholaa तो नहीं बिगाड़ देगी ‘खेल'!

    Tu Jhoothi Main Makkaar Collection Day 16 : शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) के बाद बॉलीवुड को 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) (TJMM) ने राहत पहुंचाई है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बढ़‍िया कमाई कर रही है। बॉलीवुड को उम्‍मीद तो कार्तिक आर्यन की शहजादा (Shehzada) और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) से भी थी, लेकिन दोनों ही फ‍िल्‍में कमजोर प्रदर्शन करके उतर गईं। टीजेएमएम का कलेक्‍शन 120 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। सवाल है कि क्‍या यह फ‍िल्‍म 150 करोड़ रुपये कमा पाएगी।
  • 30 करोड़ पीछे है टीजेएमएम
    2/5

    30 करोड़ पीछे है टीजेएमएम

    150 करोड़ रुपये की कमाई करने से रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म अभी 30 करोड़ रुपये पीछे है। जिस रफ्तार से फ‍िल्‍म कलेक्‍शन कर रही है, उसे देखकर लगता है कि आने वाला वीकेंड भी काफी नहीं होगा। फ‍िल्‍म को अगले हफ्ते भी अच्‍छा प्रदर्शन बरकरार रखना होगा। खास यह भी है कि इस हफ्ते बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अनुभवन सिन्‍हा की भीड़ (Bheed) के अलावा कोई बड़ी फ‍िल्‍म नहीं आई। रणबीर और श्रद्धा की फ‍िल्‍म को इसका फायदा मिल सकता है।
  • 30 मार्च के बाद बिगड़ेगा खेल!
    3/5

    30 मार्च के बाद बिगड़ेगा खेल!

    टीजेएमएम के पास अच्‍छी कमाई करने के लिए अब सिर्फ 6 दिन बाकी हैं। 30 मार्च को बड़े पर्दे पर अजय देवगन की फ‍िल्‍म भोला (Bholaa) रिलीज हो रही है। इस फ‍िल्‍म को लेकर दर्शकों में बहुत क्रेज है। फ‍िल्‍म के एडवांस टिकटों की बुकिंग भी तेजी से की जा रही है। भोला के शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री को भी है। ऐसा हुआ तो इसका सीधा असर टीजेएमएम के कलेक्‍शन पर होगा। फ‍िल्‍म तब तक 150 करोड़ रुपये नहीं कमा पाई, तो आगे की राह मुश्किल हो सकती है।
  • गुरुवार को कितने कमाए TJMM ने
    4/5

    गुरुवार को कितने कमाए TJMM ने

    TJMM ने गुरुवार को ठीकठाक कमाई दर्ज की। sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फ‍िल्‍म ने 16वें दिन 2 करोड़ रुपये भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाए। यह शुरुआती अनुमान है। गैजेट्स 360 हिंदी कलेक्‍शन के आंकड़ो की पुष्टि नहीं करता है। टीजेएमएम का ओवरऑल कलेक्‍शन भारत में 119.6 करोड़ रुपये तक पहुंचने की बात कही जा रही है। इस वीकेंड फ‍िल्‍म ने शानदार प्रदर्शन किया तो उसकी कमाई भारत में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है।
  • मिसेज चटर्जी और ज्विगाटो से नहीं मिली चुनौती!
    5/5

    मिसेज चटर्जी और ज्विगाटो से नहीं मिली चुनौती!

    आमतौर पर एक फ‍िल्‍म को दूसरी रिलीज से चुनौती मिलती है, लेकिन टीजेएमएम के मामले में ऐसा नहीं हुआ है। इसके बाद आईं रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी और कपिल शर्मा की ज्विगाटो रणबीर की फ‍िल्‍म को टक्‍कर नहीं दे पाई हैं। हालांकि रानी और कपिल शर्मा दोनों की ही फ‍िल्‍मों को समीक्षकों ने सराहा है, लेकिन बॉक्‍स ऑफ‍िस पर ये कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। इसका फायदा टीजेएमएम को मिल रहा है। @TeamShraddhaKPR, @yrf, @luv_ranjan, @TSeries, @shragoddess से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »