• होम
  • फ़ोटो
  • नई Tata Harrier की बुकिंग हुई शुरू, ADAS फीचर्स समेत नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, जानें सबकुछ

नई Tata Harrier की बुकिंग हुई शुरू, ADAS फीचर्स समेत नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, जानें सबकुछ

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • नई Tata Harrier की बुकिंग हुई शुरू, ADAS फीचर्स समेत नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, जानें सबकुछ
    1/7

    नई Tata Harrier की बुकिंग हुई शुरू, ADAS फीचर्स समेत नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, जानें सबकुछ

    Tata Motors ने अपडेटेड 2023 Harrier SUV के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। अपडेटेड हैरियर में एक्सटीरियर में कोई बदलाव नहीं है, लेकिन बड़े बदलाव केबिन के अंदर और इसके ड्राइवर सेफ्टी डिपार्टमेंट में हैं। अब Tata Harrier में ADAS फंक्शन हैं। इसमें कनेक्टेड कार फीचर्स, एक नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन भी शामिल है। यहां हम आपको 2023 अपडेटेड मॉडल के बारे में बता रहे हैं।
  • Tata Harrier की बुकिंग
    2/7

    Tata Harrier की बुकिंग

    टाटा मोटर्स Tata Harrier में नए फीचर्स लेकर आ रही है, हालांकि अभी लॉन्च तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। नई Tata Harrier की बुकिंग शुरू हो गई है और इस एसयूवी को सिर्फ 30 हजार रुपये देकर बुक किया जा सकता है।
  • एक्सटीरियर
    3/7

    एक्सटीरियर

    Tata Motors ने एक्सटीरियर में कोई बदलाव नहीं किया है। इस एसयूवी में 17 इंच के डायमंड-कट एलॉय व्हील, जेनॉन एचआईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, 3डी एलईडी टेललैंप और क्रोम फिनिशर है।
  • इंटीरियर
    4/7

    इंटीरियर

    टाटा मोटर्स ने हैरियर के अंदर काफी कुछ बदलाव किया है। सीट्स को बेनेके केलिको ओक ब्राउन परफोर्टेड लैदर से कवर किया गया है। डैशबोर्ड में अब ओक इंसर्ट्स हैं और ओक ब्राउन थीम भी है।
  • नए फीचर्स
    5/7

    नए फीचर्स

    एसयूवी के अंदर बिल्कुल नया 7-इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो कि डायरेक्शन, ट्रिप और डिस्टेंस आदि की जानकारी देता है। हैरियर अब iRA-कनेक्टेड कार सुइट मिलता है, जिसमें रिमोट कमांड, जियोफेंसिंग, ओटीए अपडेट व्हीकल डाय्गनॉज और सिक्योरिटी फीचर प्रदान करता है।
  • लेवल 2 एडीएएस
    6/7

    लेवल 2 एडीएएस

    2023 Tata Harrier में यह सबसे बड़ा अपग्रेड लेवल 2 ADAS फंक्शंस मिलना है, जिससे फॉरवर्ड कॉलिशिन वार्निंग, ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, हाई-बीम असिस्ट लैंड डिपार्चर वार्निंग, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन चेंज अलर्ट और रियर कॉलिशिन वार्निंग शामिल है।
  • इंजन और पावर
    7/7

    इंजन और पावर

    फिलहाल Harrier में 1965cc का इन लाइन 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 3750 आरपीएम पर 170 पीएस की पावर और 1750-2500 आरपीएम पर 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो यह मैनुअल ट्रांसमिशन में 16.35 और एटी में 14.6 किमी का माइलेज प्रदान कर सकती है।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »