• होम
  • फ़ोटो
  • #Pathaan : शाहरुख की फ‍िल्‍म का 1 टिकट लेने पर 1 फ्री! मेकर्स ने दिया तगड़ा ऑफर, जानें पूरी डिटेल

#Pathaan : शाहरुख की फ‍िल्‍म का 1 टिकट लेने पर 1 फ्री! मेकर्स ने दिया तगड़ा ऑफर, जानें पूरी डिटेल

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • #Pathaan : शाहरुख की फ‍िल्‍म का 1 टिकट लेने पर 1 फ्री! मेकर्स ने दिया तगड़ा ऑफर, जानें पूरी डिटेल
    1/5

    #Pathaan : शाहरुख की फ‍िल्‍म का 1 टिकट लेने पर 1 फ्री! मेकर्स ने दिया तगड़ा ऑफर, जानें पूरी डिटेल

    अगर आप शाहरुख खान की ब्‍लॉकबस्‍टर फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) नहीं देख पाए हैं, तो एक शानदार ऑफर है! यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने पठान फ‍िल्‍म का एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री मिलने का ऐलान किया है। बताया है कि इस सप्‍ताह के बचे हुए दिनों में यानी 3 से 5 मार्च 2023 के बीच पठान का 1 टिकट खरीदने पर 1 फ्री मिलेगा। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन हो सकता है, जिन्‍होंने अबतक फ‍िल्‍म नहीं देखी है और इस हफ्ते परिवार के साथ सिनेमाघरों का रुख करने की योजना बना रहे हैं। क्‍या है यह पूरा ऑफर, आइए जानते हैं।
  • YRF ने ट्वीट कर दी जानकारी
    2/5

    YRF ने ट्वीट कर दी जानकारी

    पठान की निर्माता यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने गुरुवार को इस बारे में ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा गया है, ब्लॉकबस्टर #पठान के लिए एक मेगा ऑफर है। 3 से 5 मार्च तक 1 टिकट खरीदें और 1 मुफ्त प्राप्त करें। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर। नियम और शर्ते लागू। अपने टिकट अभी बुक करें। यहां ध्‍यान देने वाली बात है कि मेकर्स ने कुछ नियम और शर्तों का जिक्र किया है। इन्‍हें पूरा करने पर भी आप फ्री टिकट के हकदार होंगे।
  • क्‍या हैं नियम और शर्तें
    3/5

    क्‍या हैं नियम और शर्तें

    फ‍िल्‍म पठान के लिए लाए गए इस ऑफर को http://bookmy.show/Pathaan से हासिल किया जा सकता है। बुकमायशो पर इस ऑफर की जानकारी देते हुए बताया गया है कि ऑफर का लाभ उठाने के लिए कस्‍टमर को ट्रांजैक्शन में कम से कम 2 टिकट खरीदने होंगे। प्रत्‍येक ट्रांजैक्‍शन पर अधिकतम डिस्‍काउंट 1 हजार रुपये तक सीमित है। यह ऑफर सिर्फ 3 से 5 मार्च 2023 तक के शोज के लिए है। यह ऑफर टिकट कॉस्‍ट पर एडजस्‍ट किया जाएगा यानी बुक माय शो की फीस व अन्‍य दूसरे चार्ज ग्राहक को देने होंगे। वैलिडिटी पीरियड के दौरान ऑफर का लाभ सिर्फ एक बार उठाया जा सकता है।
  • ऐसे बुक करा सकते हैं टिकट
    4/5

    ऐसे बुक करा सकते हैं टिकट

    bookmyshow.com पर लॉग इन करें या इसके ऐप पर जाएं। लोकेशन, इवेंट, वेन्‍यू, शो की डेट और टाइम के अलावा सीट्स को सिलेक्‍ट करें। इसके बाद पेमेंट पेज पर जाएं। ‘अनलॉक ऑफर्स और अप्‍लाई प्रोमोकोड' पर जाएं। वहां दिए गए बॉक्‍स पर कोड डालें PATHAAN। अप्‍लाई पर क्लिक करने के बाद आगे बढ़े। जैसाकि नियम और शर्तों में बताया गया है, प्रत्‍येक ट्रांजैक्‍शन पर अधिकतम डिस्‍काउंट 1 हजार रुपये तक सीमित है।
  • कहां तक पहुंचा फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन
    5/5

    कहां तक पहुंचा फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन

    बात करें फ‍िल्‍म के कलेक्‍शन की, तो sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने बुधवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 75 लाख रुपये जुटाए हैं। रिलीज के बाद पहली बार पिछले 3 दिनों में भारत में फ‍िल्‍म का डेली कलेक्‍शन 1 करोड़ रुपये से नीचे गया है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। भारत में फ‍िल्‍म का कुल कलेक्‍शन लगभग 528.02 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। तस्‍वीरें, यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »