• होम
  • फ़ोटो
  • Mrs Chatterjee Vs Norway Collection Day 2 : क्‍या दर्शकों को पसंद आई रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म? जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

Mrs Chatterjee Vs Norway Collection Day 2 : क्‍या दर्शकों को पसंद आई रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म? जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Mrs Chatterjee Vs Norway Collection Day 2 : क्‍या दर्शकों को पसंद आई रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म? जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन
    1/5

    Mrs Chatterjee Vs Norway Collection Day 2 : क्‍या दर्शकों को पसंद आई रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म? जानें लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

    रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फ‍िल्‍म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs Chatterjee Vs Norway) सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। इस फ‍िल्‍म ने छप्‍परफाड़ कमाई तो दर्ज नहीं की है, लेकिन शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को कलेक्‍शन में उछाल आया है। फ‍िल्‍म ने ट्रेलर रिलीज होते ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर लोगों ने फ‍िल्‍म के ट्रेलर की तारीफ की थी। समीक्षकों ने भी फ‍िल्‍म को ठीकठाक प्रतिक्रिया दी थी। देखना होगा कि फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कैसा प्रदर्शन करती है। फ‍िलहाल दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं।
  • ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की कहानी जानिए
    2/5

    ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की कहानी जानिए

    फ‍िल्‍म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में रानी मुखर्जी लीड रोल में हैं और मिसेज चटर्जी की भूमिका में दिखाई देंगी। जैसाकि ट्रेलर को देखकर पता चलता है, पूरी फ‍िल्‍म रानी मुखर्जी और उनके संघर्ष पर आधारित है। मिसेज चटर्जी और उनके पति नॉर्वे में अपने दो बच्‍चों के साथ हंसी-खुशी रह रहे होते हैं। एक दिन बच्‍चों को उनसे अलग कर दिया जाता है, यह कहते हुए कि वह बच्‍चों का सही से खयाल नहीं रख रहे। इसके बाद शुरू होती है कानूनी लड़ाई।
  • संजीदा कलाकारों से सजी है फ‍िल्‍म
    3/5

    संजीदा कलाकारों से सजी है फ‍िल्‍म

    मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फ‍िल्‍म में रानी मुखर्जी के साथ अनिर्बान भट्टाचार्य और नीना गुप्‍ता मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म को आशिमा छिब्‍बर ने डायरेक्‍ट किया है। कहानी लिखी है समीर सतीजा, आशिमा छिब्‍बर और राहुल हांडा ने। फ‍िल्‍म का प्रोडक्‍शन किया है एमी एंटरटेनमेंट और जी स्‍टूडियोज ने। अमित त्रिवेदी के संगीत से सजी इस फ‍िल्‍म का ऐलान मार्च 2021 में हुआ था। दो साल बाद यह फ‍िल्‍म रिलीज हुई है।
  • सोशल मीडिया पर मिली थी तारीफ
    4/5

    सोशल मीडिया पर मिली थी तारीफ

    फ‍िल्‍म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। लोग फ‍िल्‍म की कहानी, रानी के अभ‍िनय और फ‍िल्‍म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ दिन बाद ही इसे 30 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज हासिल हुए थे। इसने मेकर्स का उत्‍सा‍ह बढ़ाया था। उन्‍हें लग रहा था कि फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि क्‍या ऐसा मुमकिन हो पाया। शुक्रवार को रानी की फ‍िल्‍म ने कितनी कमाई की, आइए जानते हैं।
  • दूसरे दिन कितने कमाए फ‍िल्‍म ने
    5/5

    दूसरे दिन कितने कमाए फ‍िल्‍म ने

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने दूसरे दिन 2.26 करोड़ रुपये भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाए हैं। पहले दिन फ‍िल्‍म ने 1.27 करोड़ रुपये कमाई की थी। गैजेट्स 360 हिंदी आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। बहुत से लोगों को यह कलेक्‍शन कम लग सकता है। यहां ध्‍यान देने वाली बात है कि यह फ‍िल्‍म पठान और टीजेएमएम के मुकाबले कम स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है और दूसरे दिन इसकी कमाई में उछाल आया है। ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श के मुताबिक, फ‍िल्‍म को भारत में 120 शहरों में 535 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। तस्‍वीरें, @EmmayEntertain से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »