• होम
  • फ़ोटो
  • Dasara Collection Day 2 : धुआंधार कमाई कर रही साउथ की फ‍िल्‍म दसरा, भोला से डेढ़ गुना ज्‍यादा कलेक्‍शन!

Dasara Collection Day 2 : धुआंधार कमाई कर रही साउथ की फ‍िल्‍म दसरा, भोला से डेढ़ गुना ज्‍यादा कलेक्‍शन!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Dasara Collection Day 2 : धुआंधार कमाई कर रही साउथ की फ‍िल्‍म दसरा! भोला से डेढ़ गुना ज्‍यादा कलेक्‍शन
    1/7

    Dasara Collection Day 2 : धुआंधार कमाई कर रही साउथ की फ‍िल्‍म दसरा! भोला से डेढ़ गुना ज्‍यादा कलेक्‍शन

    Dasara Box Office Collection Day 2 : साउथ की फ‍िल्‍म ‘दसरा' (Dasara) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धुआंधार कमाई कर रही है। दसरा ने अजय देगवन की फ‍िल्‍म भोला से भी ज्‍यादा कमाई कर डाली है। दो दिनों में भोला ने जितने पैसे कमाए, उससे डेढ़ गुना ज्‍यादा दसरा ने कलेक्‍शन कर लिया है। सोशल मीडिया में भी कई लोग यह अनुमान लगा रहे थे कि दसरा, कमाई के मामले में भोला को पछाड़ देगी। लोगों का वह आकलन सही होता हुआ दिख रहा है। टॉलीवुड स्टार नानी (Nani) को देखने स‍िनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है।
  • हिंदी में भी रिलीज हुई है दसरा
    2/7

    हिंदी में भी रिलीज हुई है दसरा

    मूल रूप से तेलेगु भाषा की फ‍िल्‍म ‘दसरा' को हिंदी में भी रिलीज किया गया है। दर्शकों में इस फिल्म का क्रेज ‘ट्रेलर' के रिलीज होने से पहले से दिखाई दे रहा था। फ‍िल्‍म ने एडवांस बुकिंग में भी दम दिखाया था। दसरा में नानी के साथ कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) लीड रोल में नजर आई हैं। इस पीरियड ऐक्‍शन ड्रामा फ‍िल्‍म का बजट 65 करोड़ रुपये बताया जाता है।
  • एडवांस बुकिंग से दिखाया था दम
    3/7

    एडवांस बुकिंग से दिखाया था दम

    यह फ‍िल्‍म एडवांस बुकिंग में भी आगे रही थी। Koimoi की रिपोर्ट के अनुसार, दसरा ने बीते मंगलवार रात 12 बजे तक पहले दिन की एडवांस बुकिंग (ब्लॉक सीट्स को छोड़कर) से भारत में 2.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। उस समय तक पूरे देश में फिल्म की 1.18 लाख से अधिक टिकटों की बिक्री हुई थी। ज्‍यादा टिकटें तेलेगु वर्जन के लिए ब‍िकी थीं। हिंदी वर्जन के जरिए 2 लाख रुपये का कलेक्शन हुआ था।
  • दसरा ने अबतक कितनी कमाई की
    4/7

    दसरा ने अबतक कितनी कमाई की

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने बताया है कि नानी की फ‍िल्‍म ‘दसरा' ने पहले दिन 23.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यह शुरुआती अनुमान है और गैजेट्स 360 हिंदी कलेक्‍शन के आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता। रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन की कमाई का बड़ा हिस्‍सा करीब 22.45 करोड़ रुपये अकेले तेलेगु वर्जन से आए हैं। फ‍िल्‍म ने दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसमें 9.16 करोड़ रुपये तेलेगु वर्जन से आए हैं।
  • दसरा और भोला के नहीं है सीधी टक्‍कर
    5/7

    दसरा और भोला के नहीं है सीधी टक्‍कर

    आंकड़ों से पता चलता है कि दोनों फ‍िल्‍मों के बीच सीधा मुकाबला नहीं है। भोला का दर्शक वर्ग हिंदी पट्टी का है, जबकि दसरा साउथ में विशेष रूप से तेलेगु भाषी इलाकों में ज्‍यादा कमाई कर रही है। दसरा के कलेक्‍शन का बड़ा हिस्‍सा फ‍िल्‍म के तेलेगु वर्जन से आ रहा है। हिंदी में दसरा ने पहले दिन 53 लाख रुपये जबकि दूसरे दिन 43 लाख रुपये कमाए हैं, जोकि भोला से कहीं कम हैं। हालांकि दसरा ने ओवरऑल 32.95 करोड़ रुपये अबतक कमाए हैं, जबकि भोला के कलेक्‍शन लगभग 18 करोड़ रुपये है।
  • सुबह 5 बजे से चल रहे हैं फ‍िल्‍म के शो
    6/7

    सुबह 5 बजे से चल रहे हैं फ‍िल्‍म के शो

    टॉलीवुड स्टार ‘नानी' की इस फिल्म के आंध्रप्रदेश और तेलंगाना राज्यों में सबसे पहला शो सुबह 5 बजे से ही शुरू हो गया। फिल्म तेलेगु के अलावा हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की गई है। कई दर्शक यह कह रहे थे कि दसरा का कलेक्‍शन भोला से ज्‍यादा होगा। कलेक्‍शन के आंकड़ों को देखने के बाद यह बात सही नजर आ रही है।
  • अभिनेता नानी की है अच्‍छी फैन फॉलोइंग
    7/7

    अभिनेता नानी की है अच्‍छी फैन फॉलोइंग

    दसरा से पहले भी नानी ने कई फिल्में की हैं, जिनके जरिए उन्होंने तेलेगु सिनेमा में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल की है। उनकी पहली फिल्म Ashta Chamma थी, जो 2008 में रिलीज हुई थी। इसके बाद, वे Ride, Bheemili Kabaddi Jattu, Ala Modalaindi जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। उनकी आखिरी फिल्म 2022 में रिलीज हुई Ante Sundaraaniki! थी। Dasara के निर्देशक श्रीकांत उडेला हैं और एसएलवी सिनेमाज बैनर के तले फिल्म का निर्माण हुआ है। तस्‍वीरें, @Ganeshen5, @prabhakar_hmtv, @VRFridayMatinee, @HeroManoj1 के ट्विटर अकाउंट से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »