विज्ञापन

सिटाडेल की टीम अपकमिंग सीरीज के लिए स्पेशल इवेंट का बनी हिस्सा, खास लुक में दिखीं प्रियंका और सामंथा

सिटाडेल की टीम और स्टार्स ने अपकमिंग सीरीज के लिए खास इवेंट में लिया हिस्सा, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  • एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और शोरनर जीना गार्डिनी और इटालियन एक्ट्रेस मटिल्डा डी एंजेलिस (जो डायना का रोल कर रही हैं) ने अपकमिंग इटालियन सीरीज सिटेडल: डायना को रिप्रेजेंट किया. वही इंडियन सीरीज "सिटाडेल: हनी बन्नी" के लिए डायरेक्टर और राइटर राज और डीके, राइटर सीता आर. मेनन, और इंडियन एक्ट्रेस सामंथा (जो हनी का रोल निभा रही हैं) मौजूद थे.
  • प्रियंका चोपड़ा जोनस, जो "सिटाडेल" सीजन 2 में नादिया का रोल निभा रही हैं और जिसकी शूटिंग अभी यूके में हो रही है, भी उनके साथ शामिल हुईं. साथ ही, इस मौके पर सभी "सिटाडेल" सीरीज़ के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स एंथनी रूसो, जो रूसो, एंजेला रूसो-ओटस्टोट, और डेविड वेइल भी वहां मौजूद थे.
  • शाम में पहले, एंथोनी रूसो, जो रूसो, एंजेला रूसो-ओटस्टोट, डेविड वील, जीना गार्डिनी, राज और डीके, और सीता आर. मेनन कर्जन ब्लूम्सबरी में एक खास ऑन-स्टेज बात चीत के लिए इकठ्ठा हुई. इस दौरान उन्होंने हर सीरीज बनाने की कहानियां शेयर की और बताया कि कैसे ये सब सीरीज मिलकर "सिटाडेल" से बड़ी दुनिया को जोड़ते हैं.
  • क्रिएटर्स के ग्रुप ने अपनी टीमवर्क के जरिए सिटेडेल की दुनिया को बढ़ाने पर बात की है. वो अलग अलग लोकल भाषाओं में ग्लोबल कहानियों का कलेक्शन बना रहे हैं, जिसे टॉप शो रनर्स और राइटर्स लीड कर रहे हैं, और बड़े लोकल स्टार्स ऑन स्क्रीन नजर आ रहे हैं.
  • इस अवसर पर जेम्स फैरेल-वीपी इंटरनेशनल ओरिजिनल्स, अमेज़न एमजीएम स्टूडियोज, डेविड नारदिनी-हेड ऑफ स्क्रिप्टेड इटैलियन ओरिजिनल्स, अमेज़न एमजीएम स्टूडियोज, निखिल मधोक-हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो और प्राइम वीडियो, यूके के डायरेक्टर क्रिस बर्ड भी मौजूद थे.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com