• होम
  • फ़ोटो
  • Avatar 2 OTT Release : अवतार 2 की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, कब और कहां देखें

Avatar 2 OTT Release : अवतार 2 की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, कब और कहां देखें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Avatar 2 OTT Release : अवतार 2 की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, कब और कहां देखें
    1/5

    Avatar 2 OTT Release : अवतार 2 की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, कब और कहां देखें

    पिछले साल दिसंबर में आई जेम्‍स कैमरून की फ‍िल्‍म ‘अवतार 2' (Avatar: The Way of Water) ने दुनियाभर में जोरदार कमाई करके रिकॉर्ड बनाया था। फ‍िल्‍म लगभग 2 महीनों तक टिकट खिड़की पर दर्शकों को आकर्षित करती रही थी और 2.24 अरब डॉलर (लगभग 18,550 करोड़ रुपये) की शानदार कमाई करके मानी। इस कलेक्‍शन ने अवतार 2 को अबतक की तीसरी सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बना दिया है। अवतार 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। यह फ‍िल्‍म अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। तारीख का ऐलान हो गया है। आइए इस बारे में और ज्‍यादा जानते हैं।
  • 13 साल बाद आया था अगला पार्ट
    2/5

    13 साल बाद आया था अगला पार्ट

    जेम्स कैमरून ने साल 2009 में दुनिया को अवतार (Avatar) से रू-ब-रू करवाया था। पैंडोरा के शानदार जंगलों की कहानी का अगला भाग करीब 13 साल बाद 2022 में दर्शकों के सामने आया। फ‍िल्‍म को लेकर लोगों में काफी उत्‍सुकता थी, जो कलेक्‍शन में तब्‍दील होती गई। भारत समेत दुनियाभर में अवतार 2 को रेस्‍पॉन्‍स मिला। भारत में अवतार 2 की कामयाबी का आलम यह था कि रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म सर्कस टिकट खिड़की पर टिक ही नहीं पाई। हालांकि अब भी बड़ी संख्‍या में लोग ऐसे हैं, जो फ‍िल्‍म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।
  • इस दिन रिलीज होगी अवतार 2
    3/5

    इस दिन रिलीज होगी अवतार 2

    इस फ‍िल्‍म के ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से फ‍िल्‍म की ओटीटी रिलीज की जानकारी सामने आई है। पता चला है कि अवतार 2 को 28 मार्च से ओटीटी पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। पिछले सााल दिसंबर में रिलीज हुई Avatar: The Way of Water के सामने लगभग दो महीनों तक कोई बड़ी फिल्म नहीं थी। जेम्‍स कैमरून एकमात्र ऐसे निर्देशक बन गए हैं जिन्होंने सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली चार फिल्मों में से तीन को डायरेक्ट किया है। इसमें टाइटैनिक भी शामिल है। Avatar: The Way of Water को इस वर्ष के ऑस्कर्स में बेस्ट पिक्चर कैटेगरी सहित चार नॉमिनेशन मिले हैं।
  • अवतार 2 के और कितने सीक्‍वल?
    4/5

    अवतार 2 के और कितने सीक्‍वल?

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, जेम्‍स कैमरून ने बताया है कि वह अवतार 2 के फॉलो-अप पर काम शुरू करेंगे। कुल 5 फिल्में होंगी। जेम्‍स कैमरून के मुताबिक मुझे इसके अन्य सीक्वल करने होंगे। मैं जानता हूं कि अगले छह या सात वर्षों में मैं क्या करने वाला हूं। इस बारे में कैमरून जल्द ही Disney के साथ बातचीत कर सकते हैं। अवतार 3 की पहले ही शूटिंग की जा चुकी है। अवतार 4 के भी कुछ सीन फिल्माए गए हैं। कैमरून ने कहा था कि अवतार 4 और अवतार 5 दोनों का स्क्रीनप्ले तैयार है।
  • किस प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अवतार 2
    5/5

    किस प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अवतार 2

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस फिल्म को प्राइम वीडियो, ऐपल टीवी, वुडू (Vudu) और मूवीज एनीवेयर (Movies Anywhere) पर स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। हालांकि यह फ‍िल्‍म पर्चेज के जरिए उपलब्‍ध होगी, यानी सब्‍सक्र‍िप्‍शन होने के बावजूद लोगों को मूवी को ‘किराए' पर देखना होगा। उम्‍मीद की उसके कुछ दिनों यह फ‍िल्‍म सब्‍सक्राइबर्स के लिए भी रिलीज कर दी जाएगी। तस्‍वीरें, @officialavatar से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »