विज्ञापन

आईने में खुद को देखकर क्यों इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन?

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दो तस्वीरें शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखा है. अमिताभ ने लिखा, जब उन्होंने आईने में अपना चेहरा देखा तो उन्हें आश्चर्य हुआ, क्योंकि जो चेहरा वह अब देख रहे हैं, कुछ साल पहले वह कुछ और था.

  • अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर उनके करियर के शुरुआत की है और दूसरी वर्तमान की. उन्होंने लिखा, 'जब मैंने आईने में देखा तो मैं हैरान रह गया, यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले कुछ और था. बावजूद मेरे बदलते चेहरों के बीच मुझे मेरे प्रशंसकों से भरपूर प्यार व स्नेह मिलता रहा.
  • बता दें कि दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए उनके फैंस मुंबई स्थित उनके आवास के बाहर इकठ्ठा होते हैं, लेकिन, एक दिन शायद ऐसा नहीं होगा, क्योंकि एक दिन जीवन का अंत निश्चित है. उन्होंने कहा, गणपति का उत्सव शुरू हो गया है और गणपति हम सभी को शांति और सिद्धि के मार्ग पर ले जाएं और जीवन को खुशियों से भर दें. क्योंकि, खुशी अनंत है.
  • अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर क‍िया. वीडियो में बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हुए थे. कोई गणेश जी की मूर्ति के साथ उनकी फोटो लेकर आया था, कोई ढोल बजा रहा था, तो कोई उनकी फिल्मों से जुड़ी तस्वीरें लेकर पहुंचा था.
  • अमिताभ अपने फैंस के इस कदर प्यार से खुद को रोक नहीं पाए. कुछ देर के लिए वह घर के दरवाजे पर आए, हाथ हिलाते हुए उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया.
  • बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 80 वर्ष के हो चुके अमिताभ सोनी चैनल पर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए काफी मशहूर हैं.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com