Himanshi Khurana ने लाल चूड़ा पहन ट्रेडिशनल लुक में दिया पोज, Photo देख फैंस बोले- माशाअल्लाह...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें हाथों में लाल चूड़ा पहन ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Himanshi Khurana ने लाल चूड़ा पहन ट्रेडिशनल लुक में दिया पोज, Photo देख फैंस बोले- माशाअल्लाह...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लाल चूड़ा पहनकर दिया पोज

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने रेड चूड़ा पहन ट्रेडिशनल लुक में दिया पोज
  • फोटो में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • हिमांशी खुराना की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिमांशी खुराना इन दिनों अपने अपकमिंकग प्रोजेक्ट्स में भले ही काफी बिजी हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. हिमांशी खुराना की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें हाथों में लाल चूड़ा पहन ट्रेडिशनल ड्रेस में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) फोटो में पिंक आउटफिट, मैचिंग नेकलेस, हाथों में लाल चूड़ा पहने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें उनका लुक भी काफी खूबसूरत लग रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को लेकर फैंस ने भी 'ब्यूटीफुल', 'माशाअल्लाह' और 'शानदार' जैसे कमेंट किये. इंस्टाग्राम के अलावा हिमांशी खुराना ने इस फोटो को ट्विटर पर भी शेयर किया, जहां फैंस हिमांशी खुराना की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी ने अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर यूं सुर्खियां बटोरी हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का 'दस की करां' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने  की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो को अभी तक 52 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को सिंगर काका ने गाया है. हिमांशी खुराना की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ी, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं. शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया.