दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की चर्चा हर तरफ, सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई हुआ दीवाना

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट में पहुंचे सेलेब्स और फैन्स के वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की चर्चा हर तरफ, सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई हुआ दीवाना

दिलजीत दोसांझ ने दिया फैन के पोस्टर पर रिएक्शन

नई दिल्ली:

मुंबई में पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने अपने शानदार कॉन्सर्ट से लोगों का दिल जीत लिया. उन्‍होंने एक फैन के उनकी तारीफ में लिखे गए एक पोस्टर पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में इवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कीं, जिनमें से एक तस्वीर में एक प्रशंसक को हाथ में पोस्‍टर पकड़े हुए देखा जा सकता है. दरअसल, पोस्टर पर लिखा है, “होएगा बीबर, होएगा ट्रैविस, साड्डा ता ऐ ही है.'' पंजाबी सुपरस्टार ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "वोकल फॉर लोकल." उन्होंने अपने प्रशंसकों से अधिक भारतीय प्रतिभाओं का समर्थन करने का आग्रह किया, जैसे वे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों का करते हैं.

दिलजीत के सेट का उद्घाटन स्टैंडअप कॉमेडियन और सिंगर मुनव्वर फारुकी ने किया, जिन्होंने 'मदारी' गीत प्रस्तुत किया. यह कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) क्षेत्र में एमएमआरडीए आर2 ग्राउंड में आयोजित किया गया था.

प्रदर्शन के दौरान, दिलजीत ने मुंबई के दर्शकों को प्रणाम किया और अपने 'अमर सिंह चमकीला' निर्देशक इम्तियाज अली के प्रति भी आभार व्यक्त किया, जो इस कार्यक्रम में भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स पर हालिया रिलीज अमर सिंह चमकीला की चर्चा हर तरफ है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा अहम रोल में नजर आ रही हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी बहन के इस नए प्रॉजेक्ट की सराहना की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां