धड़कन फिल्म के गाने पर टीटू और डिंपी का चल रहा था रोमांस, पीछे से आया ससुर वनराज तो... वायरल वीडियो देख फैंस बोले- बेचारा...

अनुपमा सीरियल में वनराज का रोल निभाने वाले एक्टर सुधांशू पांडे का फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह डिंपी और टीटू के साथ दिख रहे हैं.

धड़कन फिल्म के गाने पर टीटू और डिंपी का चल रहा था रोमांस, पीछे से आया ससुर वनराज तो... वायरल वीडियो देख फैंस बोले- बेचारा...

अनुपमा एक्टर सुधांशू पांडे का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

रुपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और गौरव खन्ना स्टारर स्टार प्लस के अनुपमा सीरियल में इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है. जहां एक तरफ अनुपमा को श्रुति की देखभाल करते हुए अनुज काफी परेशान दिख रहा है तो वहीं शाह फैमिली में डिंपी और टीटू के रिश्ते को लेकर काफी नाराजगी चल रही है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वनराज के सामने डिंपी और टीटू का रोमांस  करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं और वनराज को बेचारा कहते दिख रहे हैं. 

निशि सक्सेना, जो अनुपमा सीरियल में डिंपी शाह के किरदार में नजर आ रही हैं. उन्होंने वनराज यानी सुधांशू पांडे और टीटू यानी कुंवर अमरजीत सिंह के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह धड़कन फिल्म के गाने  दिल ने ये कहा है दिल से गाने पर टीटू के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि पीछे वनराज उन्हें गुस्से में देखते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन कुछ कर नहीं पा रहे हैं. 

इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक वनराज ही है जो अपनी बहू के लिए लहू बहा सकता है. इस पर कमेंट में फैंस ने फनी इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, वनराज शाह वापस आ गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, अपनी प्रॉब्लम्स को ऐसे इग्नोर करो जैसे दोनों ने वनराज को किया है. तीसरे यूजर ने लिखा, बेचारा वनराज अनुपमा भी गई और अब डिंपी भी जा रही उसको खाना कौन बना के देगा. चौथे यूजर ने लिखा, ये क्या हो रहा है. 

गौरतलब है कि सीरियल अनुपमा में टीटू और डिंपी की नजदीकियां वनराज शाह को खास पसंद नहीं आ रही है. वहीं दोनों के रिश्ते को लेकर वह मंजूरी भी देने के लिए तैयार नहीं है. जबकि अनुपमा उनके रिश्ते के लिए राजी नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई