इन बेस्ट क्लींज़र के साथ स्किन होगी चमकदार, क्लीन और फ्लॉलेस

अब इन क्लींजर को अपनी ब्यूटी शेल्फ में शामिल करें

इन बेस्ट क्लींज़र के साथ स्किन होगी चमकदार, क्लीन और फ्लॉलेस

ट्राई करें ये क्लीन्ज़र; फोटो: iStock

खास बातें

  • ये क्लीन्ज़र बरसात के मौसम के लिए एकदम सही है
  • अभी ट्राय करें से अमेजिंग प्रोडक्ट
  • ये प्रोडक्ट अपनी ब्यूटी किट में ज़रूर ऐड करें

क्लीन स्किन पाने के लिए स्किन को क्लींज़ करना बेहद ज़रूरी होता है. आपकी त्वचा किस टाइप की है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हर स्किन  टाइप के लिए क्लींजर जरूरी होता है. स्किन केयर एसेंशियल के लिए बेस्ट क्लींज़र का इस्तेमाल करना सही रहता है. एक सही क्लींज़र के इस्तेमाल से आपकी स्किन सॉफ्ट, क्लीन और चमकदार बनी रहती है. मानसून, हाई टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी के कारण हमारी त्वचा ऑयली और ग्रीसी हो जाती है. अब समय आ गया है कि हम लाइट क्लीन्ज़र को अपने डेली रूटीन में शामिल करें, जिससे हमें दमकती साफ़ और चमकदार त्वचा मिल सके. बेस्ट क्लींज़र चुनने में आपकी मदद करने के लिए, हमने बेस्ट क्लीन्ज़र की एक सूची तैयार की है!

हमारे पास आपके लिए कुछ चुनिंदा क्लीन्ज़र हैं

1. Prolixr Acne Control Foaming Face Wash

प्रोलिक्सर का यह फेस क्लींजर सैलिसिलिक एसिड और टी ट्री ऑयल की अच्छाइयों से समृद्ध है, जो मुंहासों और एक्स्ट्रा ऑयल से लड़ने में मदद करता है. यह त्वचा को एक्सफोलिएट करता है और पोर्स को साफ रखता है. यह सेबम प्रोडक्शन को कंट्रोल करने में भी मदद करता है.

यहां खरीदें

23c5uehg

2. The Derma co. Oil-Free Daily Face Wash

कोई भी ऑयली या ग्रीसी स्किन नहीं चाहता. लेकिन मानसून के साथ, हमारी त्वचा अक्सर ऑयली हो जाती है. द डर्मा कंपनी का यह फेस क्लीन्ज़र आपकी त्वचा को साफ़ करता है और इसे गहराई से हाइड्रेट करता है जो फेस वॉश के बाद होने वाली ड्राईनेस से लड़ने में मदद करता है.

यहां खरीदें

pf36sc0o

3. Plum Green Tea Range Pore Cleansing Face Wash

प्लम के इस फेस वाश में जेंटल फोमिंग फॉर्मूलेशन है जो त्वचा को एक्सफोलिएट और साफ़ करता है. यह मुंहासों से लड़ने में मदद करता है और यह ग्रीन टी के अर्क, ग्लाइकोलिक एसिड और प्राकृतिक सेलूलोज़ बीड्स की अच्छाई से प्रभावित होता है.

यहां खरीदें

cc814va8

4. MCaffeine Oil Control Coffee Face Wash

यह फेस वाश ऑयल को कंट्रोल करने में मदद करता है और त्वचा को साफ करता है. यह पिगमेंटेशन को कम करने और काले धब्बों को कम करने में भी मदद करता है. यह महीन रेखाओं को भी कम करता है और मुंहासों से लड़ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां खरीदें

jpvktfmo