काले बालों के बीच सफेद बाल चमकने लगे हैं तो रात में नाभि में लगा लें ये तेल, जड़ से काले हो जाएंगे सारे उजले बाल

Best Oil For Black Hair: आपके सभी सफेद बालों को जड़ से काला कर देगी ये एक तेल, बस रात में सोने से पहले अपनी नाभि में डाल लें

काले बालों के बीच सफेद बाल चमकने लगे हैं तो रात में नाभि में लगा लें ये तेल, जड़ से काले हो जाएंगे सारे उजले बाल

Best Oil For White Hair in hindi: सफेद बालों को जङ से काला करेगा ये तेल.

खास बातें

  • क्या आपके सिर में भी सफेद बाल दिखने लगे हैं.
  • तो नाभि में रोज रात डालिए ये तेल.
  • 15 दिनों में काले होने लगेंगे उजले बाल.

White Hair Solution: सफेद बालों (white hair treatment) से तो मानो हर कोई परेशान है. कम उम्र में ही लोगों के बाल सफेद होने लग गए हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं गलत लाइफस्टाइल, ठीक से खान- पान ना होने की वजह से भी ऐसी समस्या देखने को मिलती है. अगर आपके काले बालों के बीच से भी उजले बाल दिखने लगे हैं और उसे छुपाने छुपाते आप परेशान हो चुके हैं तो अब आपको उसे छुपाने की (white hair problem solution) जरूरत नहीं है. बस इस तेल को रोज कुछ दिनों तक सोने से पहले अपने नाभि में लगा लें. फिर आपके सारे सफेद बाल (oil for white hair) जड़ से काले हो जाएंगे.

तेजी से झड़ रहे हैं बाल, दिखने लगी है खोपड़ी तो आज से ही दही में मिलाकर लगाना शुरू कर दें ये चीजें, 7 दिनों में निकलेंगे नए बाल

नाभि में कौन सा तेल लगाने से बाल काले होते हैं | Which oil to put in belly button for Black hair?

नारियल का तेल | Coconut Oil Benefits For Hair

Latest and Breaking News on NDTV

रोज रात सोने से पहले आपको अपनी नाभि में नारियल का तेल डालना है. नारियल का तेल आपके बालों को मॉइश्चराइज करके जड़ों को ड्राइनेस से बचाएगा साथ ही बाल लंबे और घने भी होंगे.

सरसो का तेल | Mustard Oil Benefits For Hair

अगर आप नाभि में सरसों का तेल डालते हैं तो ये आपके बालों को शाइनी बनाने में मदद करेगा. इससे आपकी सफेद (sarso ka tel balo me lagane ke fayde) बाल गायब हो जाएंगे और बाल चमकने लगेगा. बालों को मुलायम और मजबूत भी बनाएगा ये तेल.

Latest and Breaking News on NDTV

बादाम का तेल | Almond Oil Benefits For Hair

बादाम के तेल में विटामिन ई (Vitamin -E) पाया जाता है जो आपके बालों को लंबा और घना बनाने में मदद करेगा. आप अपनी जरूरत के (badam ka tel lagane ke fayde) हिसाब से इन तीनों में किसी का भी इस्तेमाल कर सकती. इन तेलों को आपको नाभि में डालना है, जिससे आपकी हेयर ग्रोथ बढ़ेगी और सफेद बाल काले होंगे लगेंगे.

                                                                                                        (प्रस्तुति - रौशनी सिंह)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.