Valentine's Day Gift: खाने के शौकीन पार्टनर के लिए बेस्ट हैं ये गिफ्ट्स, देखते ही खुशी से झूमने लगेंगे

Valentine's Day 2022: खाने के शौकीनों के लिए इससे ज्यादा अच्छे और हटकर गिफ्ट्स नहीं हो सकते, आप भी देखिए.

Valentine's Day Gift: खाने के शौकीन पार्टनर के लिए बेस्ट हैं ये गिफ्ट्स, देखते ही खुशी से झूमने लगेंगे

Happy Valentine's Day: किसी खास को गिफ्ट देने के लिए ये आइडियाज बहुत काम आएंगे.

Valentine's Day: वैलेंटाइंस डे पर अपने किसी खास के लिए आपने भी कई सारे प्लान बना कर रखें होंगे. इस दिन कहां जाना है, क्या स्पेशल गिफ्ट (Gifts) उन्हें देना है ये सब प्लान कर लेना जरूरी है. इसके साथ ही इस बात की भी प्लानिंग होनी चाहिए कि इस दिन खाने में क्या स्पेशल बनाया जाए. कहा जाता है कि दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है. वहीं, कई खाने-पीने के शौकीनों के लिए तो उनकी फेवरेट चॉकलेट या केक ही उनके लिए सबसे प्यारा उपहार होता है. ऐसे में इस खास दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए स्पेशल फूड (Special Food) की प्लानिंग भी कर लेनी चाहिए. आपके पार्टनर खाने-पीने के शौकीन हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट ऑप्शन लेकर आएं हैं.

चॉकलेट

चॉकलेट भला किसे पसंद नहीं होती, खासकर लड़कियों की तो ये फेवरेट होती है. अलग-अलग वैरायटी और फ्लेवर की चॉकलेट्स खाना कई लड़कियां खूब पसंद करती हैं. मार्केट में वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के मौके के लिए खास चॉकलेट बॉक्सेस मौजूद हैं. आप भी इस तरह के चॉकलेट गिफ्ट बॉक्स अपनी गर्लफ्रेंड को देते हैं तो वह खुशी से उछल पड़ेंगी. अपने बॉयफ्रेंड को भी ये गिफ्ट दिया जा सकता है अगर उन्हें चॉकलेट्स पसंद हों.

कपकेक


फूडी व्यक्ति तो प्यार में भी थोड़ा जायका जरूर तलाशते हैं. ऐसे पार्टनर को आप वैलेंटाइन स्पेशल कपकेक (Cupcake) बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं. उनके फेवरेट फ्लेवर वाले कपकेक उन्हें गिफ्ट करें और फिर देखें वे कितने खुश हो जाते हैं. 

फेवरेट स्वीट डिश


अगर आपका पार्टनर बाहर का खाना पसंद नहीं करता तो आप वैलेंटाइंस डे के स्पेशल मौके पर अपने हाथों से उनके लिए उनकी फेवरेट स्वीट डिश बना कर खिलाएं. यकीन मानिए ऐसा करने से आपके रिश्ते की जड़ें और भी मजबूत होंगी.

स्नैक्स बॉक्स

बहुत से लोगों को मीठे की जगह कुछ चटपटा खाना अधिक पसंद होता है. उनके लिए किसी भी गिफ्ट आइटम से ज्यादा पसंद उन्हें अपने फेवरेट स्नैक्स होते हैं. मार्केट में ढेरों स्नैक्स गिफ्ट पैकेट्स मौजूद हैं जो आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. अलग-अलग तरीके के स्नैक्स एक ही बॉक्स में मिल जाए तो भला इससे बेहतर और क्या होगा.

ड्राई फ्रूट्स बॉक्स

अगर आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड बहुत ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस है तो आप उन्हें कुछ सुपरफूड गिफ्ट में दे सकते हैं. आप उन्हें उनके फेवरेट ड्राई फूट्स का पैकेट गिफ्ट कर सकते हैं. हर दिन जब जिम जाने के पहले वे इन्हें खाएंगे तो आपकी याद आना तो लाजमी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट