वेडिंग गाउन में वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

कोरोना संकट के बीच अमेरिका के बाल्टीमोर (Baltimore) की एक महिला ने तब सुर्खियां बटोरी जब वह अपने वेडिंग गाउन में कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची. बता दें, कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपने पैर तेजी से फैला रही है, ऐसे में कई देशों में वैक्सीनेशन तेजी से किया जा रहा है.

वेडिंग गाउन में वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

US woman wedding gown Covid vaccine

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के बीच अमेरिका के बाल्टीमोर (Baltimore) की एक महिला ने तब सुर्खियां बटोरी जब वह अपने वेडिंग गाउन में  कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाने वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची. बता दें, कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपने पैर तेजी से फैला रही है, ऐसे में कई देशों में वैक्सीनेशन तेजी से किया जा रहा है.

इस महिला का नाम सारा है. कोरोना संकट में सारा की शादी हो रही है. ऐसे में उन्होंने बिना देरी किए अपने वेडिंग गाउन में ही वैक्सीन ले ली.

वैक्सीन लेने बाद उन्होंने किसी बड़े सामारोह की बजाय, परिवार के लोगों की मौजूदगी में शादी की. सोशल मीडिया पर सारा की काफी तारीफ हो रही है.

अमेरिका के मैरीलैंड मेडिकल सिस्टम ने क्लिनिक से सारा की चार तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे कैप्शन दिया, "एक दुल्हन यहां  M&T स्टेडियम मास वैक्सीनेशन साइट पर वैक्सीन लगवाने आती है. कोरोना वायरस महामारी के कारण महिला ने शादी के रिसेप्शन को रद्द कर दिया है."

बता दें, सोशल मीडिया पर तेजी से सारा का पोस्ट वायरल हो रहा है. पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी प्रभावित हुए. पोस्ट को कई लाइक मिले, जबकि एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, “यह बहुत अच्छा है, शादी की ड्रेस पहनकर वैक्सीन लगवाकर तुमने कमाल कर दिया."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com