Hairstyle: पार्टी में दिखना है सबसे अलग और खास तो ट्राई करें ये क्यूट हेयरस्टाइल्स, सभी आपकी तारीफ करते रह जाएंगे

Hairstyles for Party: किसी पार्टी में जाना हो या फिर कॉलेज के इवेंट में, ये हेयरस्टाइल आप पर खूब जंचेंगे. मजे की बात है कि इन्हें बनाना भी बेहद आसान है.

Hairstyle: पार्टी में दिखना है सबसे अलग और खास तो ट्राई करें ये क्यूट हेयरस्टाइल्स, सभी आपकी तारीफ करते रह जाएंगे

Cute Hairstyle इस तरह से बना सकती हैं आप.

Hairstyle: कभी रोमांटिक डिनर डेट हो या फिर स्पेशल फ्रेंड के साथ आउटिंग. दिन का सेलिब्रेशन जिस भी अंदाज में हो उसमें खास दिखना आपका हक बनता है. ये ऐसे हेयर स्टाइल हैं जिन्हें बनाना भी बहुत आसान है और दिखने में भी ये बेहद क्यूट हैं. इन हेयरस्टाइल्स (Hairstyles) में आपका अंदाज भी कुछ खास ही लगेगा. दिलचस्प बात ये है कि इन हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आपको किसी पार्लर का रुख करने की जरूरत नहीं. न ही महंगे प्रोडक्ट्स यूज करने की जरूरत है. इन्हें आप खुद आसानी से बना सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- बालों के लिए किसी चमत्कार से कम साबित नहीं होते ये 3 तेल, कुछ दिनों में ही घने होने लगेंगे बाल 

पार्टी के लिए क्यूट हेयरस्टाइल | Cute Hairstyles For Party 

क्लासिक बीच नॉट 

ये हेयरस्टाइल लंबे बालों के साथ-साथ उन पर भी अच्छा लगेगा जिनके बाल मीडियम लेंथ के हैं. बालों को दोनों तरफ से ऊपर उठाएं और एक नॉट की तरह उन्हें बांध दें. ये नॉट बनाने के लिए आपको सारे बाल नहीं उठाने हैं, आधे बालों को खुला छोड़ दें. ये भी ध्यान रखें की जो नॉट बनाई है वो बहुत ज्यादा टाइट न हो. खुले बालों को हल्का वेवी लुक दें.

स्लीक एंड स्ट्रेट हेयर 

एक दम सीधे और व्यवस्थित बालों का लुक अलग ही नजर आता है. आप ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें या फिर मॉर्डन लिबास में हों स्ट्रेट बाल हर अंदाज पर जंचते हैं. आपके बाल कुछ उलझे हुए हों तो उन्हें स्ट्रेटनर से एकदम स्ट्रेट करें और करीने से जमाएं. आपका लुक सबसे क्लासी नजर आएगा.

ब्लो अवे द बोरडम 

बालों को बेपरवाह अपने कंधों पर उड़ने दें. ये लुक भी पार्टी के लिए परफेक्ट है. ऐसा नहीं है कि इस लुक के लिए आपको बाल बिलकुल नहीं संवारने पड़ेंगे. बालों को हेयर ड्रायर से सुखाएं. बालों को ब्रश की मदद से घुमाएं और ड्रायर से उन्हें हवा दें. बाल हल्के कर्ल्स में घूम जाएंगे. इस स्टाइल में बाल ऊपर से प्लेन नजर आएंगे जबकि नीचे आते-आते लच्छेदार दिखेंगे.

स्टाइलिश कर्ल

अपने बालों को खूबसूरत तरीके से कर्ल करें. वैसे तो नूडल्सनुमा कर्ल भी कर सकते हैं या चाहें तो किसी वॉटरफॉल की तरह कंधे पर बालों को झूलने दें. आप चाहें तो ऊपर से आधे बाल लेकर एक खूबसूरत पिन लगाकर उन्हें टाई कर दें. बालों को सॉफ्ट कर्ल करें.

दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com